पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक, कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर किया हमला

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक, कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर किया हमला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में भारी चूक देखी गई। तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों और कार्य़कर्त्ताओं ने पश्चिम बंगाल के अयोध्या नगर में नड्डा की गाड़ी पर हमला कर दिया। जेपी नड्डा जैसे ही अयोध्या नगर पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओं ने विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी और भाजपा अध्यक्ष की गाड़ी पर लाठी.डंडे बरसाए। बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में सुरक्षा चूक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।

दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि कोलकाता में नड्डा के दौरे के दौरान राज्य पुलिस विभाग ने लापरवाही की। उन्होंने कहा कि नड्डा की सुरक्षा व्यवस्था में गंभीर खामियां देखने को मिली। घोष ने कहा कि कोलकाता में पार्टी के मुख्य कार्यालय पर लाठी और डंडों के साथ 200 से ज्यादा लोगों ने प्रदर्शन किया और काले झंडे दिखाए। घोष ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश नहीं की और प्रदर्शनकारी नड्डा की गाड़ी तक पहुंच गए। दिलीप घोष ने कहा कि नड्डा की सुरक्षा के लिए पायलट कार दी गई लेकिन उसमें सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं था। नड्डा के काफिले को कई ट्रैफिक लाइटों पर रोका गया।

बता दें कि नड्डा की बंगाल यात्रा से पहले पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में डायमंड हार्बर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओं ने उनके कार्यकर्त्ताओं के साथ मारपीट की। भाजपा की राज्य इकाई के सूत्रों ने बताया कि नड्डा के कार्यक्रम स्थल से पार्टी के बैनरों को फाड़ दिया गया और उनके कुछ कार्यकर्त्ताओं के साथ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओं ने मार.पिटाई की। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में जंगल राज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website