पर्ल वी पुरी को जमानत मिलते ही भड़का आसाराम बापू के भक्तों का गुस्सा, लगाया भेदभाव का आरोप

पर्ल वी पुरी को जमानत मिलते ही भड़का आसाराम बापू के भक्तों का गुस्सा, लगाया भेदभाव का आरोप

मुंबई। टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को 15 जून को नाबालिग से रेप के मामले में जमानत मिल गई है। उनकी बेल से एक ओर जहां उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे, वहीं दूसरी ओर लोगों का उनके खिलाफ गुस्सा भड़क गया है। भड़कने वाले लोगों का कहना है कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जेल में कुछ दिन काटने के बाद पर्ल को जमानत तो मिल गई, लेकिन अब आसाराम बापू पिछले 8 साल से सालखों के पीछे हैं। बापू के भक्तों का कहना है कि ये जायज नहीं है।

मालूम हो कि 80 वर्षीय आसाराम बापू पर भी नाबालिक बच्ची के साथ रेप का आरोप है, जिसके चलते वह पिछले 8 सालों से जेल में बंद हैं। वहीं पर्ल वी पुरी को रेप केस में 11वें दिन ही जमानत मिल गई है। ऐसे में आसाराम बापू के भक्त न्यायपालिका पर भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं और ट्विटर पर #एक्टरकोबेलसंतको_जेल खूब ट्रेंड हो रहा है।

एक यूजर ने बापू और पर्ल की तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पोस्को एक्ट के तहत आसाराम बापू जी को 8 सालों में एक बार भी जमानत नहीं मिली और एक्टर पर्ल वी पुरी को सिर्फ 12 दिनों में ही जमानत दे दी, वाह के न्यायपालिका।’ वहीं एक ने तस्वीर के साथ लिखा- एक्टर को बेल, बापू को जेल, कैसा है ये खेल।

बता दें, पर्ल वी पुरी को पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक पुराना मामला है। पुलिस के अनुसार इस केस में एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले में लड़की की मां का कहना है कि पर्ल निर्दोष है, उनसे मेरे पति के द्वारा फंसाने की कोशिश की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website