निगमों को 13 हजार करोड़ जारी करें केजरीवाल, ताकि वैक्सीनेशन में न पड़े बाधा : बीजेपी

निगमों को 13 हजार करोड़ जारी करें केजरीवाल, ताकि वैक्सीनेशन में न पड़े बाधा : बीजेपी

नई दिल्ली, | भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार से तीनों नगर निगमों के 13 हजार करोड़ रुपए के बकाए का तुरंत भुगतान करने की मांग की है। कहा है कि केजरीवाल सरकार को तुरंत पैसा जारी करना चाहिए, ताकि कोरोना के टीकाकरण अभियान की तैयारियों में जुटे नगर निगमों को किसी तरह की दिक्कत न आए। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने बुधवार को कहा, “सारी कठिनाइयों के बावजूद निगम ने दिल्ली को कोरोना की वैक्सीन देने के लिए कमर कस ली है। उत्तरी निगम के महापौर ने बुधवार तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री केजरीवाल को निगम के बकाया 13000 करोड़ रुपये तुरंत जारी करने चाहिए, ताकि वैक्सीन के काम में कोई बाधा ना आए।”

प्रदेश महासचिव हर्षदीप मल्होत्रा ने कहा कि, “केजरीवाल सरकार पिछले छह वर्षो से दिल्ली के तीनों निगमों को पंगु बनाने का काम कर रही है। पिछले 4 माह से केजरीवाल सरकार ने सफाई कर्मचारियों, डॉक्टर्स एवं अन्य कोरोना योद्धा का वेतन नहीं दिया। अगर दिल्ली में इन लोगों द्वारा हड़ताल की गई तो इसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री केजरीवाल होंगे।”

उन्होंने कहा कि, “भाजपा के कार्यकर्ता 13000 करोड़ रुपए को लेकर 7 से 9 जनवरी तक 1000 स्थानों पर हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे। 9 जनवरी को सभी पार्को में मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा 13000 करोड़ रुपए वाले पत्रक का वितरण किया जाएगा। 10 जनवरी को 13750 बूथों पर 13000 करोड़ रुपये वाले पत्रक का प्रत्येक घर में वितरण किया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website