ठग सुकेश कैदियों को 5 करोड़ दान करना चाहता है

ठग सुकेश कैदियों को 5 करोड़ दान करना चाहता है

200 करोड़ की ठगी के केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बुधवार को जेल के डायरेक्टर जनरल को एक चिट्‌ठी लिखी है। जिसमें उसने कैदियों और उनके परिवार के कल्याण के लिए 5.11 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट देने की परमिशन मांगी है।

सुकेश जिन कैदियों की भलाई के लिए पैसा देना चाहता है उनमें वे कैदी भी शामिल हैं जो अपनी जमानत बॉण्ड का भुगतान नहीं कर पाने के कारण कई साल से जेल में बंद हैं।

मैं अपनों से दूर हूं। एक इंसान के तौर पर, अच्छे इरादे के साथ मैं अनुरोध करता हूं कि कैदियों के कल्याण के लिए 5.11 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट स्वीकार करें। मुझे बहुत खुशी होगी अगर 25 मार्च को इसे एक्सेप्ट करते हैं। क्योंकि उस दिन मेरा जन्मदिन है, और ये मेरे लिए सबसे अच्छा तोहफा होगा।ज्यूडिशियरी निस्संदेह इस मामले में कई कोशिश कर रही हैं, लेकिन गरीबी रेखा से नीचे के विचाराधीन कैदियों पर किसी ने गौर नहीं किया न ही उनके लिए ऐसी कोई पहल हुई है।
जेल में रहते हुए मैंने कई परिवारों को बिखरते देखा है क्योंकि उनके अपने कई साल से कैद हैं। इसलिए मैं यह छोटी सी पहल करना चाहता हूं और अपनी निजी कमाई से एक छोटा सा हिस्सा दान करना चाहता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website