टाइगर और दिशा के खिलाफ FIR, पुलिस ने कहा-सड़क पर बेवजह हीरोपंती ना दिखाएं

टाइगर और दिशा के खिलाफ FIR, पुलिस ने कहा-सड़क पर बेवजह हीरोपंती ना दिखाएं

मुंबई। कोरोना वायरस के कहर के बीच देश के कई राज्यों में अभी लॉकडाउन चल रहा है। मुंबई में फिर से 15 जून तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, ऐसे में वहां 2 बजे के बाद बिना किसी कारण घुमने की इजाज़त नहीं है। इसी बीच बीते मंगलवार शाम एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग आउटिंग पर निकले टाइगर श्रॉफ एक बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पर कोरोना कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है।

दरअसल, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ मंगलवार को अपनी कार में मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे। इसी बीच पुलिस ने आकर उनकी कार रोक ली और पूछने पर दोनों में से कोई वाजिब कारण नहीं बताया। घुमने का कोई कारण न होने पर दिशा और टाइगर के खिलाफ कोरोना नियमों के उल्लंघन में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।

बता दें, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच काफी समय से अफेयर की खबरें चल रही है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है। दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं।

इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया, जिसमें दोनों स्टार्स का नाम तो नहीं लिया लेकिन ये उन्ही की तरफ इशारा था। मुंबई पुलिस ने लिखा- कोरोना से देश War लड़ रहा है, ऐसे में सड़क पर मलंग कर रहे दो एक्टर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आप सभी मुंबईकर से अनुरोध है कि बेवजह सड़क पर हीरोपंती ना दिखाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website