गुमशुदा बच्चों की मसीहा सीमा ढाका के जीवन पर बनेगी वेब सीरीज

गुमशुदा बच्चों की मसीहा सीमा ढाका के जीवन पर बनेगी वेब सीरीज

मुंबई। सीमा ढाका तीन महीनों के भीतर 76 लापता बच्चों को खोजने के लिए आउट ऑफ टर्न प्रमोशन पाने वाली दिल्ली की पहली पुलिस अधिकारी हैं। अब, इस महिला पुलिस की प्रेरक कहानी को प्रदर्शित करने के लिए एक वेब सीरीज बनाई जाएगी। जिसका अधिकार एब्सोल्यूट बिंज एंटरटेनमेंट ने प्राप्त किया है, जो एक आगामी प्रोडक्शन हाउस है जिसमें कंटेंट संचालित वेब श्रृंखला और फिल्में बनाने की योजना है।

एब्सोल्यूट बिंज एंटरटेनमेंट, एब्सोल्यूट इंडिया समाचार पत्र समूह की सहायक कंपनी है। एब्सोल्यूट इंडिया मुंबई, दिल्ली और भोपाल में उपस्थिति के साथ प्रमुख दैनिक मनोरंजन समाचार पत्रों में से एक है। कंपनी का स्वामित्व श्री योगेंद्र चतुर्वेदी के पास है। सीमा ढाका की कहानी के अधिकारों को प्राप्त करने के बारे में, श्री योगेन्द्र चतुर्वेदी कहते हैं, “एब्सोल्यूट बिंज एंटरटेनमेंट के माध्यम से हम फिल्म या वेब श्रृंखला के रूप में दर्शकों के लिए वास्तविक जीवन पर आधारित कहानियों को लाना चाहते हैं। हम वास्तविक जीवन की कहानियों द्वारा समर्थित अच्छे सिनेमा बनाने में विश्वास करते हैं। जब हमें श्रीमती सीमा ढाका की कहानी के बारे में पता चला, तो हमने तुरंत उनके जीवन की कहानी के अधिकार के लिए उनसे संपर्क किया। कई रचनात्मक चर्चाओं के बाद, वह हमारे साथ जुड़कर खुश हुईं। उनकी कहानी ऐसी है जिसे लोगों को बताना चाहिए। जल्द ही हम अपनी महिला लीड की घोषणा करेंगे जो श्रीमती सीमा ढाका का किरदार निभाएंगी।

सीमा ढाका ने कहा है कि जब ABE ने मेरे जीवन पर आधारित एक वेब श्रृंखला बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे आश्चर्य हुआ। मैं चाहती हूं कि दर्शक उन संघर्षों को देखें, जिससे 76 बच्चे उनके परिवार से मिले। इसलिए, मैंने अधिकार देने का फैसला किया। मुझे खुशी होगी कि अगर अभिनेता तापसी पन्नू या विद्या बालन वेब श्रृंखला में मेरा किरदार निभाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website