उदयपुर में बिना मास्क जनता के बीच पहुंचे ओम बिरला, लोगों ने भी सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां

उदयपुर में बिना मास्क जनता के बीच पहुंचे ओम बिरला, लोगों ने भी सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां

उदयपुर। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला गुरुवार को उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचे। जहां से ओम बिरला सड़क मार्ग से नाथद्वारा के लिए रवाना हो गए। जहां वह संत मुरारी बापू की रामकथा में शामिल होने के बाद श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे। एयरपोर्ट पर पहुंचे ओम बिड़ला बिना मास्क के दिखे। इस दौरान वे लोगों से भी मिलते रहे। ओम बिरला के साथ विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, विधायक संयम लोढ़ा भी मौजूद रहे।

उदयपुर पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि हमारे जीवन में आध्यात्मिक का काफी महत्व है। इसलिए ही मैं संत मुरारी बापू की राम कथा सुनने के लिए नाथद्वारा आया हूं। जहां श्रीनाथजी के दर्शन भी करूंगा। इस दौरान बिरला ने कहा कि 19 जुलाई से 13 अगस्त तक संसद सत्र चलेगा, जिसमें कई प्रस्ताव पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही देश की वर्तमान स्थिति और जनहित से जुड़े मुद्दों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। ताकि आम जनता को राहत मिल सके।

माननीय की लापरवाही
उदयपुर पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में शहरवासी भी एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान ओम बिरला बिना फेस मास्क ही जनता के बीच पहुंच गए। जनता का अभिवादन स्वीकार करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद जनता ने जहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। जिसे देख वहां मौजूद पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मूकदर्शक बने रहे। जबकि पिछले दिनों लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बावजूद इसके संक्रमण के दौर में लोकसभा अध्यक्ष का बिना फेस मास्क जनता के बीच जाना अब चर्चा का विषय बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website