अस्पताल से वीडियो जारी कर ममता ने की शांति की अपील, कहा-जल्द लौट आऊंगी

अस्पताल से वीडियो जारी कर ममता ने की शांति की अपील, कहा-जल्द लौट आऊंगी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से ही एक वीडियो संदेश जारी कर अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की। ममता ने कहा कि वे दो से तीन दिन में आपके बीच लौट आएंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पैर में चोट है, शायद मुझे व्हीलचेयर पर बैठकर ही प्रचार करना होगा।

ममता बनर्जी ने समर्थकों से अपील की है कि सभी लोग शांति बनाएं रखें, उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगी। ममता बनर्जी ने वीडियो में कहा कि बुधवार को हुए हमले उन्हें काफी गंभीर चोटें आईं हैं, जिससे हाथ-पैर और लिंगामेंट में काफी दर्द हो रहा है।  उन्होंने कहा, ”मैं कार के पास खड़ी थी, जब मुझे उन लोगों ने धक्का मारा। फिलहाल अस्पताल में इलाज करा रही हूं, लेकिन जल्द ही कोलकाता से रवाना हो जाऊंगी।”
 
ममता बनर्जी ने कहा कि वे दो से तीन दिन में अस्पताल से बाहर आएंगी। उन्होंने कहा कि वे चलने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए व्हीलचेयर पर ही चुनाव प्रचार करेंगी।

बता दें कि बुधवार शाम को चुनाव प्रचार के दौरान नंदीग्राम में कथित रूप से हमला हुआ। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया और वह गिर गईं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कुछ लोगों ने कथित तौर पर उन्हें धक्का दिया, जिससे उनके एक पैर में चोट आई है। रियापारा में एक मंदिर के बाहर हुई इस घटना को उन्होंने साजिश का हिस्सा बताया। मुख्यमंत्री को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है, इसके बावजूद इस घटना से सुरक्षा सवालों के घेरे में है।

ममता ने कहा, मैं एक मंदिर में पूजा के लिए गई थी। मैं कार के खुले गेट के साथ खड़ी थी। कुछ लोग मेरी कार के आसपास आए और कार के दरवाजे के गेट को धक्का दिया और उससे मेरे पैर में चोट लग गई। ममता का दावा है कि चोट लगने के कारण उनका एक पैर सूज गया, जिसके बाद उन्हें बुखार जैसा महसूस हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website