अखिलेश के बयान पर भड़के गिरिराज, बोले- ये छुपकर टीका लगवा लेंगे और लोगों को भ्रम में रखेंगे

अखिलेश के बयान पर भड़के गिरिराज, बोले- ये छुपकर टीका लगवा लेंगे और लोगों को भ्रम में रखेंगे

पटना। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना टीका नहीं लगवाने का ऐलान कर बुरे फंस गए हैं। भाजपा नेता लगातार उनके इस बयान पर पलटवार कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने भी अखिलेश यादव पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ये लोग छुपकर वैक्सीन लगवा लेंगे और लोगों को भ्रम में रखेंगे। वे राजनीतिक दृष्टि से ऐसा बोल रहे हैं। वैक्सीन देश का है, वैज्ञानिक देश के हैं और आत्मनिर्भर भारत के लिए इससे अच्छा उदाहरण और कुछ नहीं हो सकता।” बता दें कि शनिवार को अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था, “बीजेपी सरकार की वैक्सीन हम नहीं लगवाएंगे। इन पर मुझे भरोसा नहीं है। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा।”

अखिलेश ने दी सफाई
वहीं अपने इस बयान को लेकर ट्रोल होने के बाद अखिलेश ने सफाई देते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि कोरोना का टीकाकरण एक संवेदनशील प्रक्रिया है इसीलिए भाजपा सरकार इसे कोई सजावटी-दिखावटी इवेंट न समझे और अग्रिम पुख्ता इंतजामों के बाद ही शुरू करे। ये लोगों के जीवन का विषय है अत: इसमें बाद में सुधार का खतरा नहीं उठाया जा सकता है। गरीबों के टीकाकरण की निश्चित तारीख घोषित हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website