साउदी नेपियर में बारिश के कारण धुले तीसरे टी20 पर बोले, मैच में कुछ भी हो सकता था

साउदी नेपियर में बारिश के कारण धुले तीसरे टी20 पर बोले, मैच में कुछ भी हो सकता था

नेपियर : न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान टिम साउदी ने मंगलवार को कहा कि बारिश से प्रभावित भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में कुछ भी हो सकता था, लेकिन बारिश के कारण यह मुकाबला भी धुल गया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (4/17) और अर्शदीप सिंह (4/37) ने सनसनीखेज गेंदबाजी प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड को 160 रन पर समेट दिया। डेवोन कॉनवे (49 में से 59) और ग्लेन फिलिप्स (33 में 54 रन) ने अर्धशतकीय पारी खेली।

जीत के लिए 161 रनों का पीछा करते हुए, भारत 2.5 ओवरों में 21/3 पर था, लेकिन हार्दिक पांड्या ने अपनी नाबाद पारी के दौरान तीन चौके और एक छक्का लगाया और दीपक हुड्डा (9 नाबाद 9) के साथ मिलकर भारत को 9 ओवर में 75/4 पर ले गए। लेकिन बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा।

डीएलएस के अनुसार, 9 ओवर के बाद 76 रन भारत के लिए विजयी स्कोर होता, लेकिन वे 75 थे, जो बराबर स्कोर था। मैकलीन पार्क में लगातार बारिश के कारण, मैच फिर से शुरू नहीं हो सका और आखिरकार यह एक टाई में समाप्त हो गया। भारत ने रविवार को माउंट मौंगानुई में दूसरे मैच में 65 रन से जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला 1-0 से जीत ली।

वेलिंगटन में दोनों टीमों के बीच पहला मैच बिना एक भी गेंद फेंके धुल गया था।

33 वर्षीय कीवी पेसर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम बल्ले से बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी, लेकिन जल्द तीन विकेट लेने के लिए गेंदबाजों की सराहना की।

साउदी ने कहा, बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन फिर भी गेंदबाजों ने अपना पूरा दमखम लगाया। साउदी ने अपने तीन ओवरों में 27 रन देकर 2 विकेट लिए थे।”

उन्होंने कहा, आप नहीं जानते कि मैच में क्या होता। अगर दोनों टीमों ने पूरी बल्लेबाजी नहीं की, तो यह एक दिलचस्प मैच होता, लेकिन बारिश से मैच धुल गया। यह मैच किसी भी ओर जा सकता था, जिस तरह से हमने गेंद से हमला किया और उन्हें दबाव में रखा, वह अच्छा था।

टी20 श्रृंखला समाप्त होने के साथ, साउदी अब 25 नवंबर से शुरू होने वाली वनडे श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website