रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे, अंतिम एकादश में उनकी मौजूदगी की गारंटी नहीं : शास्त्री

रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे, अंतिम एकादश में उनकी मौजूदगी की गारंटी नहीं : शास्त्री

मेलबर्न, | भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के बाद सिडनी में क्वारंटीन में हैं और वह बुधवार को मेलबर्न में टीम से जुड़ेंगे। हालांकि टीम से जुड़ने के बाद भी रोहित का सात जनवरी से आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं है। सिडनी में जारी कोविड-19 में अगर सुधार नहीं होती है तो तीसरे टेस्ट को मेलबर्न स्थानांतरित किया जा सकता है।

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि टीम प्रबंधन रोहित से बात करेगी कि वह कैसा महसूस करते हैं और फिर इसके बाद उनकी उपलब्धता पर कोई फैसला लिया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

शास्त्री ने मैच के बाद कहा, ” रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे। हम उनसे बातचीत करेंगे कि शारीरिक रूप से वह कितना फिट है क्योंकि वह पिछले कुछ सप्ताह से क्वारंटीन में हैं। हम देखेंगे कि वह कैसा महसूस करते हैं और फिर उसके बाद ही उन पर कोई फैसला लिया जाएगा।”

अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार आईपीएल चैम्पियन बनाने वाले रोहित आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। हालांकि इसके बावजूद वह क्वालीफायर-1 और फाइनल खेले थे। इसके बाद वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में गए थे।

रोहित टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले दिसंबर के मध्य में आस्ट्रेलिया पहुंचे थे और फिलहाल वह क्वारंटीन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website