मुझे बताया गया कि एंडरसन ने बुमराह को अपशब्द कहे : शार्दुल

मुझे बताया गया कि एंडरसन ने बुमराह को अपशब्द कहे : शार्दुल

नई दिल्ली : भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह और जेम्स एंडरसन के बीच हुई नोंकझोंक पर बात करते हुए कहा है कि मुझसे कहा गया कि एंडरसन ने बुमराह को अपशब्द कहे। दूसरे टेस्ट मैच में एंडरसन ने बुमराह की 10 गेंदें खेली। बुमराह ने एंडरसन का विकेट लेने के लिए बाउंसर फेंके। हालांकि, एंडरसन ने किसी तरह बुमराह का ओवर निकाला लेकिन वह मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट हुए।

शार्दुल ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “हम एंडरसन पर अटैक करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसा कुछ जो लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान हुआ और द ओवल तक चला। मुझे बाद में बताया गया कि एंडरसन ने बुमराह से कुछ ऐसा कहा जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था। मुझे बताया गया कि उन्होंने (इंग्लैंड की टीम) बुमराह को अपशब्द कहे थे।”

शार्दुल ने आगे कहा कि भारतीय टेलेंडर्स को अक्सर इस तरह की गेंदों के साथ निशाना बनाया जाता है और इसलिए, उनके लिए प्रतिद्वंद्वी टीमों के निचले क्रम के बल्लेबाजों को भी उसी रणनीति से निशाना बनाना उचित है।

शार्दुल ने कहा, “जब हम विदेशों में जाते हैं तो हमारे टेलेंडर्स को भी बाउंसर का सामना करना पड़ता है। ऑस्ट्रेलिया में, नटराजन को मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस द्वारा बाउंसर फेंके गए थे, जबकि उन्हें पता था कि इस व्यक्ति ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website