महिला विश्व कप : बैटिंग कोच बोले, भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बेहतर करने की जरूरत

महिला विश्व कप : बैटिंग कोच बोले, भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बेहतर करने की जरूरत

हैमिल्टन : भारत के बल्लेबाजी कोच शिव सुंदर दास ने गुरुवार को स्वीकार किया कि आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के आगामी मैचों में टीम के शीर्ष क्रम की बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। सेडॉन पार्क में न्यूजीलैंड के लिए भारत की 62 रन की हार में, मिताली राज की अगुवाई वाली टीम 261 रनों का पीछा करने में विफल रही।

दास ने कहा, “मुझे लगता है कि शीर्ष क्रम की बल्लेबाजों को स्पष्ट रूप से बेहतर करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हमारे पास टूर्नामेंट में अंत तक जाने की उच्च शक्ति है और जाहिर है कि हम शीर्ष क्रम को देख रहे हैं। एक बार जब आप पहले 10-15 ओवर में धर्य दिखाते है, तो मुझे लगता है हम बोर्ड पर अच्छा स्कोर कर सकते हैं।”

दास ने आगे कहा, “मुख्य बात यह है कि मुझे लगता है कि स्ट्राइक रेट को भी ऊपर रखने पर ध्यान देना होगा और निश्चित रूप से एक दिन के बाद हम वेस्टइंडीज के साथ मैच होना है। निश्चित रूप से हम वेस्टइंडीज के खिलाफ मजबूत वापसी करेंगे।”

दास ने इस सुझाव को खारिज कर दिया कि भारत 261 रनों का पीछा करते में असमर्थ था।

उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड ने अच्छी गेंदबाजी की। उस चरण में यदि आप पहले 10-15 ओवर देखते हैं, तो उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की, तो जाहिर तौर पर हमें इस पर काम करना होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website