भारत का पहला क्रिकेट सुपर ऐप बना रहा है याहू

भारत का पहला क्रिकेट सुपर ऐप बना रहा है याहू

नई दिल्ली, | याहू क्रिकेट, प्रशंसकों के पसंदीदा अनुभवों, सेवाओं और सुविधाओं को एक ही स्थान पर लाने के लिए क्रिकेट के लिए पहला सुपर ऐप बना रहा है। क्रिकेट के प्रशंसक आज खबरों और इससे जुड़ी सामग्री का प्रयोग करने से कहीं आगे जाकर खेल के साथ अलग-अलग तरीकों से जुड़ रहे हैं। वे सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करते हुए, फैंटेसी ऐप पर खेलते हुए और ई-कॉमर्स ऐप पर क्रिकेट के सामानों को खरीदते हुए दोस्तों और परिवार के साथ बातचीत करते हैं।

क्रिकेट के बारे में प्रशंसकों को अपनी हर तरह की पसंद के लिए वर्तमान में अलग-अलग ऐप के प्रयोग की आवश्कता पड़ती है। याहू क्रिकेट सुपर ऐप के साथ, प्रशंसक ना सिर्फ नवीनतम स्कोर, कमेंट्री और समाचार प्राप्त कर पाएंगे बल्कि अपने दोस्तों के साथ मुफ्त फैंटेसी भी खेलेंगे और अपने जैसे क्रिकेट प्रशंसकों की कम्युनिटी के साथ संवाद करेंगे। इसके साथ ही वे अपनी पसंदीदा टीम की जर्सी की खरीदारी करेंगे तथा खुद को चुनाव, क्विज, आर्काइव डेटा के माध्यम से खेल में शामिल करेंगे और यह सभी एक ही सुपर ऐप की सुविधा से किया जा सकेगा।

वेरीजोन मीडिया इंडिया के कंट्री मैनेजर निखिल रूंगटा ने कहा, “एक वर्चुअल दुनिया में प्रशंसक अनुभव तेजी से विकसित हो रहा है और मोबाइल इस विकास के केंद्र में है। हम एक ऐसे सहज और एकीकृत अनुभव को उपलब्ध कराने की संभावना को तलाश रहे हैं जो एक क्रिकेट प्रशंसक की जरूरत, चाहत और आनंद को एक ही जगह पर एक साथ लाता है। अपनी तरह का पहला याहू क्रिकेट सुपर ऐप प्रशंसकों के लिए उनके अनुभवों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा जिससे उन्हें एक ही स्थान पर विषय को सुविधा के साथ जोड़ते हुए प्रभावी तरीके से सभी सेवाएं मिल सकेंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website