पूर्व कप्तान रिचर्डस ने कोविड-19 वैक्सीन भेजने के लिए मोदी की तारीफ की

पूर्व कप्तान रिचर्डस ने कोविड-19 वैक्सीन भेजने के लिए मोदी की तारीफ की

नई दिल्ली, | वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विवियन रिचर्डस ने कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और साथ ही उनका आभार जताया है। भारत के विदेश राज्यमंत्री एस. जयशंकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उनके अलावा भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने अपने टिवटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत इसलिए हमान है, क्योंकि वह दूसरों की मदद करना जानता है।

इन वीडियो में रिचर्डस ने मोदी की तारीफ करने के अलावा यह भी विश्वास जताया है कि इससे भविष्य में दोनों देशों के बीच रिश्ते और ज्यादा मजबूत होंगे।

रिचर्डस ने एक वीडियो में कहा, “मैं एंटिगा और बारबाडोस के के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने हमें कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई। इससे में हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे। इस तरह के समर्थन और सहयोग के लिए भारतीय उच्चायोग, प्रधानमंत्री मोदी और भारत की जनता का बहुत बहुत धन्यवाद।”

पूर्व कप्तान रिची रिचर्डसन ने कहा, “मैं एंटीगा और बारबाडोस की ओर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताना चाहता हूं कि उन्होंने भारत में बनी कोरोना वैक्सीन की 40 हजार डोज हमें भेजी। हम आपके आभारी हैं, बहुत शुक्रिया।”

रिचर्डस और रिचर्डसन के अलावा जिम्मी एडम्स और रामनरेशन सरवन ने भी मोदी को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website