पूरन ने की छक्कों की बौछार, 26 गेंदों में 89 रन बनाकर नार्दर्न वारियर्स को दिलाई जीत

पूरन ने की छक्कों की बौछार, 26 गेंदों में 89 रन बनाकर नार्दर्न वारियर्स को दिलाई जीत

अबुधाबी। निकोलस पूरन के 26 गेंद में 89 रन की मदद से नार्दर्न वारियर्स ने अबु धाबी टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट में बांग्ला टाइगर्स को 30 रन से हरा दिया। जायेद क्रिकेट स्टेडियम पर छक्कों की बौछार के बीच पूरन ने 12 छक्के और तीन चौके लगाए। उनकी टीम ने चार विकेट पर 162 रन बनाए जो टूर्नामेंट का दूसरा सर्वोच्च स्कोर है।

बांग्ला टाइगर्स के लिए कप्तान आंद्रे फ्लेचर ने 28 गेंद में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। यूएई के चिराग सूरी 42 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन उनकी टीम दस ओवर में तीन विकेट पर 132 रन ही बना सकी। पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे गए वारियर्स के लिए वसीम मोहम्मद ने पहले ही ओवर में मोहम्मद इरफान को 2 छक्के लगाकर 17 रन लिए। दूसरे ओवर में मुजीब उर रहमान ने वसीम को आउट कर दिया। इसके बाद पूरन बल्लेबाजी के लिए आए।

पूरन ने चौथे ओवर में कैस अहमद को तीन छक्के और एक चौका लगाया। वहीं छठे ओवर में इरफान को लगातार तीन छक्के जड़े। दूसरी ओर लैंडल सिमंस 41 रन बनाकर आउट हुए। करीम जे ने ही पूरन की पारी का भी अंत किया। जवाब में टाइगर्स की शुरूआत खराब रही और तीसरी ही गेंद पर वहाब रियाज ने जॉनसन चार्ल्स को आउट कर दिया। फ्लेचर खुलकर खेलते रहे लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें अपेक्षित सहयोग नहीं मिला जिससे टीम को हार का मुख देखना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website