पीकेएल: हरियाणा स्टीलर्स की निगाहें तेलुगू टाइटंस के खिलाफ जीत पर

पीकेएल: हरियाणा स्टीलर्स की निगाहें तेलुगू टाइटंस के खिलाफ जीत पर

हैदराबाद : पिछले चार मैचों में तीन जीत के साथ, हरियाणा स्टीलर्स 51 अंकों के साथ वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 तालिका में 8वें स्थान पर पहुंच गया है। प्लेआफ अभी भी दो स्थान ऊपर है, और जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी के पास आगे बढ़ने के लिए एक अच्छा मौका होगा, जब वे यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में गुरुवार को अपने अगले मुकाबले में नीचे के स्थान वाले तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ उतरेगी।

लगातार पांच हार के बाद टाइटन्स प्रतियोगिता में प्रवेश कर रही है, मनप्रीत सिंह की टीम को विश्वास है कि सभी महत्वपूर्ण मुकाबले में गति वर्तमान में उनके पक्ष में है। पिछले कुछ मैचों से शानदार फॉर्म में चल रहे रेडर राकेश नरवाल ने घरेलू टीम के खिलाफ अपनी टीम की संभावनाओं पर बात की।

राकेश ने कहा, “हम टाइटंस के खिलाफ अगले मैच में अपने अवसरों के बारे में आश्वस्त हैं। हमने अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है, और हमने अपने विरोधियों का मुकाबला करने के लिए प्रभावी ढंग से रणनीति बनाई है। हम अच्छे फॉर्म और आकार में हैं, जबकि टाइटंस ने पिछले कुछ मैचों में जीत के लिए संघर्ष किया है। इसलिए, मैच में आने से वे दबाव महसूस कर रहे होंगे, और हम इसका अधिकतम लाभ उठा सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “टाइटन्स को घरेलू फायदा हो सकता है, लेकिन हमें विश्वास है कि हम अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे और प्रशंसकों को हम बहुत ज्यादा विचलित नहीं होने देंगे।”

अनुभवी रेडर ने पिछले हफ्ते बंगाल वॉरियर्स पर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, अंतिम मिनट में देर से सुपर रेड हासिल की। उन्होंने स्टीलर्स के पिछले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया और 5 अंक अर्जित किए।

उन्होंने आगे जयदीप और मोहित की प्रशंसा की, जो पिछले कुछ मैचों में शानदार फॉर्म में रहे हैं और बताया कि कैसे ये दोनों रेडर्स के दबाव को कम करने में मदद कर रहे हैं।

राकेश ने कहा, “जयदीप और मोहित दोनों ही शानदार रहे हैं। वे हमारी टीम के डिफेंस की रीढ़ हैं। उन्हें हमेशा पता होता है कि उन्हें कब टैकल करना है और क्योंकि वे अंक हासिल करते रहते हैं, इससे रेडरों से दबाव कम करने में मदद मिलती है।

प्रतियोगिता में प्रवेश करते हुए, राकेश ने कहा कि स्टीलर्स कैंप में माहौल काफी अच्छा है, और उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनकी टीम तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ जीत हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website