पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन नए खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल

पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन नए खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल

सेंट जॉन्स: वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में 16 से 20 जून तक खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया है। अनकैप्ड खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन थॉमस, बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती और तेज गेंदबाज एंडरसन फिलिप हैं। थॉमस ने 21 एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जबकि मोती ने अब तक एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है और पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए वे रिजर्व में रखे गए थे।

दूसरी ओर, फिलिप इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज जीत के दौरान टीम में थे, लेकिन उन्होंने आज तक डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने तीन एकदिवसीय मैचों में भाग लिया है, जिसमें पिछले हफ्ते नीदरलैंड के खिलाफ 3-0 से श्रृंखला जीत शामिल है और पाकिस्तान में चल रही एकदिवसीय सीरीज के लिए एकदिवसीय टीम में है।

अनुभवी दाएं हाथ के क्रेग ब्रैथवेट दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज की कप्तानी करेंगे, अगर रोच अपनी चोट पर फिटनेस टेस्ट पास कर सकते हैं तो उनके पास अभी भी 13वें खिलाड़ी के रूप में शामिल होने का मौका है।

हालांकि, वेस्टइंडीज सीनियर ऑलराउंडर जेसन होल्डर के बिना मैच खेलेगी क्योंकि उन्होंने ब्रेक लेने का अनुरोध किया है, जबकि बल्लेबाज टैगर्नरिन चंद्रपॉल और तेज गेंदबाज शेरमोन लुईस रिजर्व के रूप में टेस्ट टीम में बने रहेंगे।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के एक बयान में कहा गया है, “ऑलराउंडर जेसन होल्डर चयन के लिए अनुपलब्ध हैं क्योंकि सीडब्ल्यूआई ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। इसलिए वह बांग्लादेश के वेस्टइंडीज दौरे के सभी प्रारूपों को याद करेंगे।”

लीड चयनकर्ता डेसमंड हेन्स शुरूआती टेस्ट में कुछ नए चेहरों को देखने के लिए उत्सुक हैं और उनका मानना है कि चुने जाने पर तीनों खिलाड़ी अच्छा प्र्दशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website