द टाइम्स ने रोहित के हुक को आपराधिक कृत्य करार दिया

द टाइम्स ने रोहित के हुक को आपराधिक कृत्य करार दिया

नॉटिंघम, | ब्रिटेन के पुराने अखबार में से एक द टाइम्स ने शुक्रवार को अपने सुबह के संस्करण में एक हेडलाइन लिखी जिसमें लिखा गया है कि रोहित शर्मा का आपराधिक कृत्य इंग्लैंड के पतन को परिप्रेक्ष्य कर रहा है।

इस हेडलाइन का उल्लेख उस वाक्य के समय का है जब गुरूवार को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे दिन के खेल के दौरान लंच ब्रेक होने से पहले भारतीय ओपनर रोहित ने ओली रॉबिंसन पर हुक शॉट जड़ा था। इंग्लैंड की पहली पारी 183 पर ऑल आउट हुई थी, जिसके जवाब में भारत ने उस वक्त बिना विकेट खोए 97 रन बनाए थे।

मेजबान टीम ने इसके बाद बारिश से बाधित दूसरे दिन भारत के चार विकेट 112 रन पर गिराए और स्टंप्स तक फिर कोई विकेट गिरा नहीं सकी और टीम इंडिया के चार विकेट पर 125 रन रहे।

यह कहा गया, अपने साथी लोकेश राहुल के साथ, वह इंग्लैंड को खेल से बाहर करने की शुरुआत कर रहे थे।

यह वास्तव में एक ऐसा मामला था, जब रोहित ने राहुल के साथ मैच में भारतीय पारी को मजबूत करने के लिए सुबह के अधिकांश भाग में धैर्य और उदात्तता के साथ बल्लेबाजी की।

इस बीच, द गार्जियन का फोकस था, जिमी एंडरसन विराट कोहली के देरी से विकेट लेने पर हताश हुए।

इस बात पर भी जोर रहा कि इंग्लैंड का यह स्विंग और तेज गेंदबाज चेतेश्वर पुजारा और कोहली के विकेट लेने के बाद 619 टेस्ट विकेट लेकर अनिल कुंबले के साथ नए स्तर पर पहुंच गया है।

प्रसिद्ध टेबलोएड द सन की रिपोर्ट के अनुसार, एंडरसन ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी डेनिएला ने उनसे क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर चर्चा की थी।

द टेलिग्राफ ने लिखा, इंग्लैंड के गेंदबाज भारतीय मध्य क्रम को ध्वस्त करना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website