डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेलने से हमें फायदा मिलेगा : टेलर

डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेलने से हमें फायदा मिलेगा : टेलर

साउथम्पटन, | न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर का कहना है कि भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से कीवी टीम को फायदा होगा। न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है। इससे पहले कीवी टीम को दो जून से इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

टेलर ने कहा, “मैं झूठ नहीं बोलूंगा कि मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल के बारे में नहीं सोच रहा। लेकिन मैं इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इसकी बेहतर तैयारी के बारे में नहीं सोच रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “दो टेस्ट खेलने से हमें थोड़ा फायदा है लेकिन भारतीय टीम लंबे समय से नंबर-1 टीम बनी हुई है और इंग्लैंड में उन्होंने काफी सफलता हासिल की है।”

37 वर्षीय बल्लेबाज ने हालांकि कहा कि भारत को आईपीएल से फायदा पहुंचेगा।

टेलर ने कहा, “भारत में दुर्भाग्य से आईपीएल जल्द खत्म हो गया। अगर आईपीएल चलता रहता तो भारत के पास तैयारियों के लिए कम समय रहता लेकिन अब वह तैयारियां कर पाएंगे।”

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि उम्र एक नंबर है और जब तक आप इसका आनंद लेंगे, आपको लगेगा कि आप बेहतर कर सकते हैं और टीम के लिए योगदान दे सकते हैं।”

English Website