टी20 विश्व कप को देखते हुए इतना खराब नहीं खेल सकते : आजम

टी20 विश्व कप को देखते हुए इतना खराब नहीं खेल सकते : आजम

हरारे, | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने शनिवार को कहा कि दूसरे टी20 मैच में जिम्बाब्वे के हाथों 19 रनों की हार उनकी टीम के लिए अच्छी नहीं थी, क्योंकि टीम इस साल के अंत में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी कर रही है। मेजबान जिम्बाब्वे ने शुक्रवार को दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को 19 रनों से हराकर तीन मैचों की टी20 1-1 से बराबरी कर ली। जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 118 रन का स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तान को 99 रनों पर आलआउट कर दिया।

आजम ने कहा, ” टी20 विश्व कप करीब आ रहा है और हमें इन चीजों को जल्दी से सुलझाना होगा और अगले मैच में और भविष्य में सभी टी20 में वापसी करनी होगी। हम सही संयोजन के साथ एक टीम बनाने की कोशिश करेंगे।”

आजम ने इस मैच में 41 रन बनाए। पाकिस्तान के तीन ही बल्लेबाज दोहरे अंकों में पहुंच पाए।

कप्तान ने कहा, ” यह बेहद खराब प्रदर्शन है। हमने दक्षिण अफ्रीका में (पिछली सीरीज में) 200 रनों के लक्ष्य को हासिल किया। यहां भी हमें कई विकेट गंवाए बिना आसानी से जीतना चाहिए था। दुर्भाग्य से, हम अच्छा नहीं खेले। हमने बहुत खराब क्रिकेट खेली और मुझे लगता है कि हमारा मिडिल ऑर्डर सिर्फ मिडिल ऑर्डर कमजोर है, लेकिन कल पूरा बैटिंग ग्रुप ध्वस्त हो गया, जिसकी वजह से हम हार गए।”

English Website