छेत्री 25 साल के युवक की तरह खेलते हैं : स्टीमैक

छेत्री 25 साल के युवक की तरह खेलते हैं : स्टीमैक

दोहा, | भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने टीम के कप्तान सुनील छेत्री की सराहना करते हुए कहा है कि छेत्री इस तरह खेलते हैं जैसे वह 25 साल के युवक हों। छेत्री ने सोमवार को फीफा विश्व कप 2022 और एएफसी एशियन कप 2023 क्वालीफायर्स के मुकाबले में बांग्लादेश के दो गोल किए थे जिसके दम पर भारत ने यह मुकाबला 2-0 से जीता था।

स्टीमैक ने कहा, “कई लोग पूछते हैं कि छेत्री कब संन्यास लेंगे। वह मैदान पर काफी हार्ड खेलते हैं। हर ट्रेनिंग सत्र में वह बेहतर करते हैं। वह ऐसे वर्क करते हैं जैसे 25 साल के हो। छेत्री 25 साल के युवक की तरह खेलते हैं और गोल करते हैं।”

बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से भारत के एएफसी एशियन कप क्वालीयफायर्स के तीसरे दौर में पहुंचने की उम्मीदें मजबूत हो गई हैं। भारत एशियन कप में क्वालीफाई करने के लिए खेल रही है क्योंकि वह पहले ही विश्व कप की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

भारतीय टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा, “मैं इस बात का उल्लेख करता हूं कि एक व्यक्ति जो क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की तरह है वो मेरा साथी खिलाड़ी और मेरा कप्तान छेत्री है। छेत्री का खेल उल्लेखनीय है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website