गोवा में 19 मार्च को बैटलशिप पर होगी प्रो पंजा लीग

गोवा में 19 मार्च को बैटलशिप पर होगी प्रो पंजा लीग

नई दिल्ली, | एशिया की सबसे बड़ी आर्म रेसलिंग टूर्नामेंट-प्रो पंजा लीग गोवा में आगामी 19 मार्च को होगी। प्रो पंजा लीग का आयोजन अनुभवी भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह और रूस के अर्तिश लोपसान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले होगा, जोकि गोवा के मनदोवरी नदी में मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप के छत पर आयोजित की जाएगी। प्रो पंजा लीग के पहले सीजन का आयोजन फरवरी 2020 में नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में किया गया था, जहां विजेंदर मुख्य अतिथि रूप में उपस्थित थे।

विजेंदर ने कहा, “मैंने आर्म रेसलिंग के खेल में कुछ भी नहीं देखा है। यह एक बेहद मनोरंजक और दिलचस्प खेल है। यह एक नए प्रकार का खेल है और इस खेल में काफी संभावनाएं हैं। आप इस इवेंट को पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली में कर सकते हैं और यह एक बड़ी सफलता होगी।”

इस इवेंट में देश के बेस्ट आर्म रेसलर विभिन्न भार वर्गो में हिस्सा लेते हैं। दिल्ली में आयोजित प्रो पंजा रैंकिंग टूर्नामेंट में 90 किग्रा वर्ग के चैंपियन सिद्धार्थ मालाकार प्रो पंजा मेगा मैच -2 में भाग लेंगे।

प्रो पंजा लीग के मालिक परवीन डबास ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से आईओएस स्पोर्ट्स के प्रमुख नीरव तोमर को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने प्रो पंजा लीग की शुरुआत से ही हमारा और विजेंदर सिंह भाई का समर्थन किया है। हम सभी आकर्षक आर्म रेसलिंग प्रतियोगिताओं का इंतजार कर रहे हैं और हम आशा करते हैं कि देशभर के आर्म रेसलिंग प्रशंसकों को भी मैचों का आनंद मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website