क्या आप हमारी आईपीएल आय के हिस्से से चार्टर्ड प्लेन करेंगे : लिन ने सीए से कहा

क्या आप हमारी आईपीएल आय के हिस्से से चार्टर्ड प्लेन करेंगे : लिन ने सीए से कहा

नई दिल्ली, | मुम्बई इंडियंस के लिए खेलने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन ने कहा है कि उन्होंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) से आईपाएल-14 की समाप्ति के बाद उन्हीं पैसों से चार्टर्ड प्लेन किराए पर लेने को कहा है, जो उसे आईपीएल में खेलने के बदले खिलाड़ियों को मिलने वाली फीस के एक हिस्से के रूप में मिलता है। लिन ने न्यूज कॉर्प मीडिया को बताया, मैंने यह संदेश भेजा है कि जैसा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल अनुबंध का 10 प्रतिशत लेता है, क्या ऐसा हो सकता है कि आईपीएल खत्म होने के बाद हम इस पैसे को चार्टर्ड फ्लाइट पर खर्च कर सकें।

इससे पहले,ोस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि आईपीएल में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वतन लौटने के लिए अपनी खुद की व्यवस्था करनी होगी, क्योंकि उन्होंने निजी तौर पर भारत की यात्रा की है।

द गार्जियन ने मॉरिसन के हवाले से लिखा है, उन्होंने निजी तौर पर वहां की यात्रा की है। यह एक ऑस्ट्रेलियाई दौरे का हिस्सा नहीं था। वे अपने संसाधनों के तहत हैं और वे उन संसाधनों का भी उपयोग करेंगे, मुझे यकीन है। उन्हें अपनी व्यवस्था के अनुसार ऑस्ट्रेलिया लौटना होगा।

मॉरिसन ने भारत से प्रत्यक्ष उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की । इस घोषणा के तहत वाणिज्यिक और सरकार की प्रत्यावर्तन सेवाएं और देश से कनेक्टिंग उड़ानों का उपयोग 15 मई तक नहीं किया जा सकेगा।

English Website