कैरोन पोलार्ड का धमाका, चौथी बार 200+ की स्ट्राइक रेट से ठोकी फिफ्टी

कैरोन पोलार्ड का धमाका, चौथी बार 200+ की स्ट्राइक रेट से ठोकी फिफ्टी

जालन्धर। विंडीज ऑलराऊंडर और टीम कप्तान कैरोन पोलार्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे टी-20 मैच के दौरान धमाकेदार पारी खेली जिसकी बदौलत विंडीज टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 167 रन बना लिए। विंडीज टीम की एक समय हालत पतली हो गई थी जब महज 70 रन पर ही उनके चार बल्लेबाजों के विकेट निकल गए थे। ऐसे में पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 25 गेंदों में दो चौके और चार छक्कों की मदद से 51 रन बनाए और फैबियन एलन के साथ मिलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक ले गए।

बता दें कि पोलार्ड ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर में चौथी बार ऐसा कारनामा किया है जब पचासा बनाते हुए उन्होंने 200+ की स्ट्राइक रेट रखी। अभी तक इस लिस्ट में मैक्सवेल टॉप पर हैं जिन्होंने 6 बार ऐसा किया है। इसके बाद युवराज और लेविस और मुनरो 5-5, डीविलियर्स, फिंच, गेल, मोर्गन अब पोलार्ड 4-4 बार का नाम आता है। पोलार्ड ने आतिशी पारी खेलने के अलावा गेंदबाजी करते एक विकेट भी निकाला।

मैच जीतने के बाद पोलार्ड ने कहा कि आप ऐसी गेम में आप आते हैं और जीतते हैं। आज मैंने अंत में अपने बल्ले से कुछ चांस लेने की कोशिश की। और यह कनेक्ट भी हुआ। हम पहले ही बात कर रहे थे कि हमारे पास लंबी बैटिंग लाइनअप है। टी-20 में यह काफी महत्व रखती है। गेंदबाजी करते हुए हमें बस विकेट लेने की जरूरत थी। हमारे गेंदबाज अच्छे रहे। खास तौर पर ब्रावो। कुल मिलाकर अच्छा टीम प्रयास जिसकी बदौलत हमें यह जरूरी जीत मिली। अब पांचवें मुकाबले पर नजरे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website