ऑस्ट्रेलिया को झटका, बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हुए वार्नर, एबॉट

ऑस्ट्रेलिया को झटका, बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हुए वार्नर, एबॉट

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और सीन एबॉट भारत के खिलाफ होने वाले बॉक्सिंड डे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। यह दोनों सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एसीसीजी) में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में टीम के साथ जुडेंगे। वार्नर की ग्रोइन की चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है। वह इसी कारण पहले टेस्ट में नहीं खेले थे। उन्हें यह चोट वनडे सीरीज में लगी थी। वहीं एबॉट को अभ्यास मैच में आस्ट्रेलिया-ए से खेलते हुए पिंडली में चोट लगी थी।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बुधवार को एक बयान में कहा, “वार्नर और एबॉट ने सिडनी में टीम की बायो सिक्योर हब के बाहर अपनी चोटों पर काम किया। दोनों में से कोई भी खिलाड़ी एनएसडब्ल्यू हेल्थ द्वारा बताई गई हॉटस्पॉट में नहीं है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बायो-सिक्योरटी प्रोटोकॉल्स दोनों खिलाड़ियों को दोबारा टीम में शामिल होने की इजाजत नहीं देते हैं।”

बयान में कहा, “सिडनी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोनों खिलाड़ी सिडनी से मेलबर्न गए ताकि अपना रिहैब कर सकें।” सिडनी में ताजा कोविड-19 मामले के कारण ऐसी अटकलें हैं कि तीसरा टेस्ट सिडनी में न करा कर मेलबर्न में ही कराए। सीए ने बयान में कहा, “बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में कोई भी अतिरिक्त खिलाड़ी शामिल नहीं किया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website