ऑस्ट्रेलियन ओपन: ज्वेरेव और ओसाका प्री-क्वार्टर फाइनल में

ऑस्ट्रेलियन ओपन: ज्वेरेव और ओसाका प्री-क्वार्टर फाइनल में

मेलबर्न। जर्मनी के एलेक्सजेंडर ज्वेरेव और जापान की नाओमी ओसाका क्रमश: पुरुष तथा महिला एकल वर्ग के अपने-अपने मुकाबले जीत शुक्रवार को वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंच गए। टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, विश्व रैंकिंग में सातवें नंबर के खिलाड़ी ज्वेरेव ने एक घंटे 43 मिनट तक चले मुकाबले में फ्रांस के एडरिएन मानारिनो को लगातार सेटों में 6-3, 6-3, 6-1 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई।

ज्वेरेव ने मुकाबले में 19 और मानारिनो ने चार एस लगाए। ज्वेरेव ने मैच में 35 जबकि मानारिनो ने 11 विनर्स लगाए। जर्मन खिलाड़ी ने मुकाबले में 31 और मानारिनो ने 26 बेजां भूलें कीं। ज्वेरेव का चौथे दौर में सर्बिया के डुसान लाजोविच से मुकाबला होगा।

महिला वर्ग में विश्व रैंकिग में तीसरे नंबर की खिलाड़ी ओसाका ने ट्यूनीशिया की ओनस जाबेयुर को एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-2 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश किया। ओसाका का चौथे दौर में स्पेन की गार्बिन मुगुरूजा से मुकाबला होगा। इस बीच नौंवीं रैंकिंग के अर्जेंटीना के डिएगो Ÿवैटर्जमैन बड़े उलटफेर का शिकार बने और उन्हें रुस के एस्लान कारातसेव ने एक घंटे 52 मिनट में लगातार सेटों में 6-3, 6-3, 6-3 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website