एनजेडसी ने टीम में किए बदलाव, नए क्रिकेटरों को मिली जगह

एनजेडसी ने टीम में किए बदलाव, नए क्रिकेटरों को मिली जगह

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने इस साल की शुरूआत में आईसीसी महिला विश्व कप में प्रदर्शन करने में नाकाम रहने वाली टीम में बड़े बदलाव किए हैं, जिसमें 2022/2023 के लिए कई नए क्रिकेटरों को शामिल किया गया है। 17 अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में 2022 विश्व कप टीम के सदस्य जॉर्जिया प्लिमर के अलावा पहले से ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फ्रैन जोनास और मौली पेनफोल्ड की जोड़ी शामिल है। नेंसी पटेल, ईडन कार्सन और इजी गेज को अनुबंध की पेशकश की गई है।

उच्च प्रदर्शन के एनजेडसी महाप्रबंधक, ब्रायन स्ट्रोनाच ने कहा कि गैर-अनुबंधित खिलाड़ी अभी भी राष्ट्रीय टीम चयन के लिए उपलब्ध थे, हालांकि देश की क्रिकेट शासी निकाय युवा समूह को देख रही थी।

आईसीसी ने स्ट्रोनैच के हवाले से कहा, “अंतिम 17 खिलाड़ियों में शामिल होना कभी आसान नहीं होता। हम अनुबंध ऑफर प्राप्त करने वाले छह नए युवा खिलाड़ियों के बारे में उत्साहित हैं, जिनमें से कई के पास पहले से ही कुछ व्हाइट फर्न का अनुभव है।”

स्ट्रोनैच ने आगे यह भी स्वीकार किया कि सूचीबद्ध समूह को अगले साल वरीयता दी जाएगी। व्हाइट फर्न अपने 2022 बमिर्ंघम राष्ट्रमंडल खेलों से दो महीने दूर हैं। आईसीसी महिला टी20 विश्व कप भी अगले साल फरवरी में खेला जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website