इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलना चाहते हैं बोल्ट

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलना चाहते हैं बोल्ट

लंदन, | न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलना चाहते हैं।

बोल्ट भले ही दूसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीद लगा रहे हैं लेकिन न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इस बात के संकेत दिए थे कि बोल्ट दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल सकेंगे।

कीवी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से पहला टेस्ट मैच खेलना है जबकि दोनों टीमों के बीच 10 जून से एजबेस्टन में दूसरा टेस्ट खेला जाना है।

बोल्ट आईपीएल में शामिल होने के लिए भारत गए थे लेकिन टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद वह अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए स्वदेश लौट गए थे। बोल्ट चार जून को इंग्लैंड पहुंच सकते हैं।

बोल्ट ने हालांकि दूसरे टेस्ट में शामिल नहीं होने की संभावनाओं को खारिज किया है। उन्होंने कहा, “सबकुछ अच्छा चल रहा है और मुझे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल जैसे बड़े मैच के लिए तैयार रहना है। मुझे उम्मीद है कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी हिस्सा ले सकूंगा।”

स्टीड ने इससे पहले मीडिया से कहा था, “मुझे नहीं लगता कि आप लोग बोल्ट को इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में खेलते हुए देख सकेंगे।”

उन्होंने कहा, “बोल्ट शुक्रवार को यहां पहुंचे और हमारी रणनीति उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए तैयार करने की है।”

इस बीच, बोल्ट ने कहा कि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए उत्सुक हैं और उम्मीद करते हैं कि न्यूजीलैंड इतिहास रचेगी।

उन्होंने कहा, “फाइनल में पहुंचना और इस अवसर को हासिल करने से उत्सुकता बढ़ी है और जैसे ही में इंग्लैंड में कदम रखूंगा और ड्यूक्स गेंद को देखूंगा वैसे ही उत्साहित हो जाऊंगा। टीम ने जिस तरह प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि हम इतिहास रचने के लिए बेहतर स्थिति में हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website