इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेल सकते हैं बोल्ट: कोच

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेल सकते हैं बोल्ट: कोच

लंदन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैड के साथ 10 जून से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इसकी जानकारी दी। बाउल्ट को पहले टेस्ट से आराम दिया गया था। बोल्ट के भारत के साथ 18 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में ही खेलने की उम्मीद थी लेकिन इंग्लैंड में क्वारंटीन से जुड़े नियमों में मिली छूट के बाद वह अब दूसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

स्टीड ने कहा, एक मौका है। कुछ चीजें हैं जो बदल गई हैं। ब्रिटिश सरकार ने अपनी क्वारंटीन नियमों में ढील दी है, इसलिए ट्रेंट (बोल्ट) हमारी अपेक्षा से तीन या चार दिन पहले आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगे। उन्होंने कहा, उस समय हमारे पास जो जानकारी थी, उसके अनुसार, वह दूसरे टेस्ट में नहीं खेलने जा रहे थे और दो या तीन दिनों की ट्रेनिंग उनके लिए पर्याप्त नहीं होगा, जहां हमें उसकी जरूरत थी। स्टीड ने पिछले सप्ताह ही कहा था कि बाउल्ट नहीं खेंलेंगे और उसके बाद ही बोल्ट ने खेलने की इच्छा जताई थी। बाउल्ट शुक्रवार को न्यूजीलैंड से लंदन पहुंचे थे।

स्टीड ने कहा, उम्मीद से तीन दिन पहले क्वारंटीन से बाहर होना चीजों पर थोड़ा अलग प्रभाव डालता है। ट्रेंट एक हफ्ते पहले की तुलना में (खेलने के लिए) अधिक उत्सुक है क्योंकि वह अब यहां है और पर्यावरण का हिस्सा है, लेकिन अभी यह फैसला लेना जल्दबाजी होगा। वह यहां केवल 48 घंटे रहे है। निर्णय लेने से पहले हमें सभी पेशेवरों और खतरों का आंकलन करना होगा। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लाडर्स मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट रविवार को ड्रॉ समाप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website