इंग्लैंड के खिलाफ डुआने ओलिवियर चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका टीम से हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ डुआने ओलिवियर चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका टीम से हुए बाहर

लंदन: दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से चोट के कारण टीम से बाहर हो गए। ओलिवियर को कैंटरबरी के द स्पिटफायर ग्राउंड सेंट लॉरेंस में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के चार दिवसीय दौरे के मैच के दौरान चोट लगी, जहां उन्होंने पहली पारी में 2/59 का स्कोर दर्ज किया।

डुआने ने चार दिवसीय दौरे के मैच के तीसरे दिन खेल के अंत में अपने दाहिने कूल्हे की फ्लेक्सर मांसपेशी को शामिल करते हुए महत्वपूर्ण असुविधा के साथ प्रस्तुत किया। नैदानिक मूल्यांकन के बाद उन्हें एक एमआरआई स्कैन के लिए भेजा गया, जिसमें सही पेक्टिनस मांसपेशी से जुड़े ग्रेड 2 के आंसू का पता चला।

एक आधिकारिक बयान में टीम के डॉक्टर डॉ. हशेंद्र रामजी ने कहा, “चोट की सीमा के कारण उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है और वह स्वदेश लौटेंगे जहां वह गौतेंग सेंट्रल लायंस मेडिकल टीम के साथ अपना पुनर्वास शुरू करेंगे।”

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम : डीन एल्गर (कप्तान), सरेल इरवी, मार्को जेनसन, साइमन हार्मर, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, कीगन पीटरसन, कैगिसो रबाडा, रेयान रिकेल्टन, लूथो सिपमला, रस्सी वैन डेर डूसन, काइल (विकेटकीपर), खाया जोंडो और ग्लेनटन स्टुरमैन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website