आक्रामक भूमिका से खुश हैं सूर्यकुमार यादव

आक्रामक भूमिका से खुश हैं सूर्यकुमार यादव

कोलंबो, | भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का कहना है कि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के दौरान अपनी आक्रामक भूमिका से खुश हैं।

सूर्यकुमार श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, सूर्यकुमार ने कहा, “मेरे ख्याल से मैं वही चीज करूंगा जो मैंने आईपीएल में फ्रेंचाइजी के लिए की है। इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू सीरीज में भी मैंने कुछ अलग नहीं किया था। मैं अपनी आक्रामक भूमिका का आनंद लेता हूं, भले ही किसी भी स्थान पर मुझे बल्लेबाजी करने के लिए कहा जाए। मैं ऐसा ही रहूंगा। मैं यहां वैसे ही खेलूंगा जैसा खेलता आया हूं।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ अलग चुनौती थी। बल्लेबाज के लिए जब भी आप खेलने उतरते हैं तो आपको जीरो से शुरू करना होता है। यह सीरीज अलग है लेकिन चुनौती एक ही है। मुझे बस समान तरीके से ही प्रदर्शन करना है। दबाव है क्योंकि कोई दबाव नहीं है और मजा भी नहीं है। यह एक अच्छी चुनौती है और मैं इसके लिए तैयार हूं।”

हाल ही में श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा ने श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय टीम को दूसरे दर्जे की टीम करार दिया था और श्रीलंका क्रिकेट की इस टीम के साथ सीरीज के लिए राजी होने को लेकर आलोचना की थी।

सूर्यकुमार ने कहा, “हम लोग इस बारे में नहीं सोच रहे हैं। सभी लोग बस ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। जिस तरह से अभ्यास सीजन चल रहे हैं यह अच्छा है और हम सभी इस चुनौती के लिए उत्साहित हैं। हम किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम बस यहां मजा करने आए हैं और इस सीरीज का आनंद लेने के साथ ही इससे कुछ सकारात्मक बातें लेकर जाना चाहते हैं।”

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरूआत होगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 21 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी। सभी मुकाबले यहां आर प्रेमादासा स्टेडियम में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website