आई लीग : शुक्रवार को राजस्थान यूनाइटेड एफसी और सुदेवा एफसी के बीच होगी भिड़ंत

आई लीग : शुक्रवार को राजस्थान यूनाइटेड एफसी और सुदेवा एफसी के बीच होगी भिड़ंत

कोलकाता : हीरो आई-लीग 2021-2022 में 4 शुक्रवार को यहां कल्याणी नगर स्टेडियम में राजस्थान यूनाइटेड एफसी और राजधानी सुदेवा एफसी की टीम के बीच संघर्ष होगा। दोनों टीमें अपने पिछले मैच में जीत दर्ज कर आत्मविश्वास के साथ इस मैच में उतर रही हैं। वे आगामी मैचों के लिए उस गति को बनाने की कोशिश करेंगे।

सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ मैच के बारे में बोलते हुए राजस्थान यूनाइटेड के मुख्य कोच फ्रांसेस्क बोनेट ने कहा कि उनका लक्ष्य आगामी मैचों में निरंतरता बनाए रखना है। हर जीत आत्मविश्वास देती है। खिलाड़ी हर दिन कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह हमेशा टीम को विश्वास करने में मदद करता है कि हम क्या हासिल करना चाहते हैं। पिछले मैच की तरह, हम अंत तक मुकाबला करेंगे।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच के साथ लेफ्ट-बैक अभिषेक आंबेकर भी थे। अंबेकर ने कहा, “खिलाड़ी ने पिछले मैच में बहुत अच्छा खेला। युवा खिलाड़ियों ने सही समय पर कदम रखा। मैदान के अंदर और बाहर हमारी बॉन्डिंग अच्छी है। हम खेल को लेकर उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि हमें तीनों अंक मिलेंगे।”

बोनेट ने भी विरोधियों पर अपनी राय साझा की है।

उन्होंने कहा, “सुदेवा दिल्ली के खिलाफ खेलने के लिए एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है। वे बहुत अच्छी तरह से बचाव करते हैं। हमने पिछले कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन देखा है। हमारी योजना है और हम जीत हासिल करने का लक्ष्य रखेंगे।”

दूसरी ओर, सुदेवा दिल्ली एफसी के मुख्य कोच मेहराजुद्दीन वाडू सभी सकारात्मक चीजें लेना चाहते हैं और अपने पिछले खेलों की गलतियों को कम करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “पिछला मैच अच्छा था। खिलाड़ियों ने अपना शत प्रतिशत दिया और योजनाओं को सफलतापूर्वक अंजाम दिया। अगर हम कहीं शीर्ष पर रहना चाहते हैं, तो हमें मैच जीतना होगा। एक टीम के रूप में, हमें गलतियों को कम करने और सकारात्मक के लिए जाने की जरूरत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website