अजहरुद्दीन का तूफानी शतक, केसीए करेगा सम्मानित

अजहरुद्दीन का तूफानी शतक, केसीए करेगा सम्मानित

तिरुवनंतपुरम: केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने इस समय खेली जा रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ 37 गेंदों पर शतक जमाने वाले अपने बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को सम्मानित करने का फैसला किया है। इस युवा बल्लेबाज ने नाबाद 137 रन बनाए थे। उन्हें 1,37,000 रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

केसीए के सचिव श्रीजीत वी नायर ने बताया, “केरल क्रिकेट के लिए यह शानदार पल है। हमने मोहम्मद अजहरुद्दीन के शानदार प्रदर्शन को सम्मानित करने का फैसला किया है और हम तत्काल प्रभाव से उन्हें प्रति रन 1000 रुपये यानि कुल 1,37,000 रुपये देंगे।”

अजहरुद्दीन ने अपनी पारी में 11 छक्के और नौ चौके लगाए। उन्होंने 37 गेंदों में शतक जमाया। यह टी-20 में किसी भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा लगाया गया तीसरा सबसे तेज शतक है। उनसे पहले ऋषभ पंत और रोहित शर्मा, अजहरुद्दीन से तेज शतक जमा चुके हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यह केरल के बल्लेबाज द्वारा लगाया गया पहला शतक है।

भारतीय महिला टीम के पूर्व फील्डिंग कोच और सनराइजर्स हैदराबाद के फील्डिंग कोच ने बीजू जॉर्ज ने कहा, “यह केसीए द्वारा लिया गया शानदार कदम है। इस समय अजहरुद्दीन के कोच बिजूमोन, मजार मोइदू और फिलिप को याद किया जाना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website