स्कूटर के लिए वायरलेस चाजिर्ंग सॉल्यूशंस लेकर आया एलजी इलेक्ट्रिक

स्कूटर के लिए वायरलेस चाजिर्ंग सॉल्यूशंस लेकर आया एलजी इलेक्ट्रिक

सोल, | एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए वायरलेस चाजिर्ंग सॉल्यूशंस पेश किए, क्योंकि दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज मोबिलिटी सेक्टर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने पर नजर बनाए हुए है।

एलजी ने कहा कि उसने स्थानीय इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सर्विसेज (साझाकरण सेवा) प्रदाता किकगोइंग के साथ साझेदारी में सोल के पश्चिम में बुकियन में इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरलेस चाजिर्ंग स्टेशन स्थापित किए हैं।

सोल और अन्य क्षेत्रों में विस्तार करने से पहले दोनों ही कंपनी अगले छह महीनों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरलेस चाजिर्ंग सॉल्यूशंस की उपयोगिता और सुरक्षा की पुष्टि करेंगे।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एलजी ने कहा कि 20 वायरलेस चाजिर्ंग किकस्पॉट वर्तमान में बुकियन में पांच पाकिर्ंग क्षेत्रों में उपलब्ध हैं और वे वायरलेस चाजिर्ंग रिसीवर पैड के साथ स्थापित हैं।

दोनों कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सेवाओं में दक्षता बढ़ाने और अधिक यूजर्स को जोड़ने के लिए नवीनतम समाधानों की अपेक्षा करती हैं। वे उन यूजर्स के लिए मूल्य छूट या विशेष डिस्काउंट की पेशकश करने की योजना बना रहे हैं, जो अपने स्कूटर को वायरलेस चाजिर्ंग स्टेशनों पर लेकर आते हैं।

वायरलेस पावर ट्रांसफर टेक्नोलॉजी में बहुराष्ट्रीय गठबंधन, वायरलेस पावर कंसोर्टियम के बोर्ड सदस्य एलजी ने कहा कि वह व्यक्तिगत गतिशीलता व्यवसाय के संबंध में किकगोइंग के साथ और तालमेल बनाने पर भी विचार कर रहे हैं।

स्थानीय स्टार्टअप ओलुलो द्वारा संचालित किकगोइंग ने सितंबर 2018 में इलेक्ट्रिक स्कूटर शेयरिंग सेवाएं शुरू की थी और इसने अभी तक यहां 12 लाख ग्राहक जोड़ लिए हैं।

English Website