वॉलमार्ट वृद्धि एमएसएमई को कोविड को नेविगेट करने के लिए चिकित्सा सहायता तक पहुंचने में मदद करेगी

वॉलमार्ट वृद्धि एमएसएमई को कोविड को नेविगेट करने के लिए चिकित्सा सहायता तक पहुंचने में मदद करेगी

बेंगलुरु, | वॉलमार्ट ने वृद्धी केयर्स के लॉन्च के साथ एमएसएमई के लिए अपने कोविड -19 समर्थन प्रयासों के विस्तार की घोषणा की है। नया कार्यक्रम एमएसएमई को अपने परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों को टेलीकेयर सेवाओं और स्वास्थ्य सलाह के साथ समर्थन करने में मदद करता है और महामारी से संबंधित व्यावसायिक सलाह और संसाधनों तक लगातार पहुंच प्रदान करता है। एमएसएमई को महामारी की शुरूआत के बाद से वॉलमार्ट वृद्धि के माध्यम से क्षमता-निर्माण का समर्थन मिल रहा है, जिससे उन्हें फ्लिपकार्ट और वॉलमार्ट चैनलों और खुले बाजार के माध्यम से नए बाजारों में बढ़ने में मदद मिली है।

वॉलमार्ट में इंटरनेशनल पार्टनरशिप सर्विसेज की वाइस प्रेसिडेंट निधि मुंजाल ने कहा, “भारत के एमएसएमई उन लोगों की भलाई को प्राथमिकता देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जिनकी वे परवाह करते हैं और साथ ही कोविड-19 के अभूतपूर्व व्यावसायिक प्रभावों को नेविगेट करते हुए। वृद्धि केयर्स को आसान प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। विश्वसनीय स्वास्थ्य देखभाल और व्यावसायिक सलाह तक पहुंच जिससे एमएसएमई अपने परिवारों, कार्यबल और समुदायों को इस कठिन समय से निकालने में मदद कर सकें।”

वृद्धि केयर्स के साथ, वॉलमार्ट पार्टनर स्वस्ति मुफ्त टेलीकेयर सेवाएं प्रदान कर रही है, जो एमएसएमई और उनके परिवारों और कर्मचारियों के लिए फोन के माध्यम से डॉक्टरों, नर्सों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को दूरस्थ पहुंच प्रदान करती है। ये पेशेवर लक्षणों की निगरानी और परामर्श और सहायता प्रदान करने के लिए दैनिक चेक-इन प्रदान कर सकते हैं। कार्यक्रम आगे अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़ और तमिल में वैक्सीन दिशानिर्देशों,

घरेलू संगरोध प्रक्रियाओं और देखभाल के बारे में अद्यतन जानकारी प्रदान करता है।

एमएसएमई के अनुरूप महामारी से संबंधित व्यावसायिक सलाह की पेशकश करते हुए, वृद्धि केयर्स में एक चल रही वेबिनार श्रृंखला भी शामिल है, जिसमें प्रतिभागी लाइव शामिल हो सकते हैं या मांग पर देख सकते हैं। अतिथि विशेषज्ञों द्वारा विषयों को गहराई से कवर किया जाता है, जिसमें उपस्थित लोगों को प्रश्न पूछने और अपनी चिंताओं को साझा करने का अवसर मिलता है। पिछले महीने आयोजित किए गए वेबिनार में कार्यबल सुरक्षा, कारखानों के लिए महामारी प्रोटोकॉल, कार्यबल स्वास्थ्य बीमा योजनाएं, वित्तीय सहायता तक पहुंच और डिजिटल मार्केटिंग को कवर किया गया है।

फ्लिपकार्ट के मार्केटप्लेस के प्रमुख जगजीत हारोडे ने कहा: “फ्लिपकार्ट में हर दिन, हम भारत के छोटे व्यापार मालिकों की लचीलापन और संसाधनशीलता देखते हैं। इस विनाशकारी महामारी के सामने, ज्यादा से ज्यादा प्रौद्योगिकी और ई-कॉमर्स की ओर रुख कर रहे हैं, उनके व्यवसायों को संचालित करने और उनके कर्मचारियों को काम पर रखने में मदद करने के लिए। एमएसएमई को समृद्ध बनाने में मदद करने का वृद्घि का उद्देश्य कभी भी ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रहा है और हमें भारत के विविध एमएसएमई समुदाय के साथ इस यात्रा की यात्रा करने के लिए सम्मानित किया जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website