वनप्लस 10 जून को नॉर्ड सीई और यू सीरीज का नया टीवी लॉन्च करेगा : सीईओ

वनप्लस 10 जून को नॉर्ड सीई और यू सीरीज का नया टीवी लॉन्च करेगा : सीईओ

नई दिल्ली, | तकनीकी दिग्गज वनप्लस 10 जून को अपनी नॉर्ड सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन के साथ-साथ अपनी यू सीरीज के तहत एक नया टीवी लॉन्च करेगी, जिसका निर्माण भारत में किया जाएगा। कंपनी के संस्थापक और सीईओ पीट लाउ ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कंपनी वनप्लस नॉर्ड सीई को लॉन्च करेगी और नए टीवी ऑफरिंग के साथ वनप्लस टीवी यू सीरीज का विस्तार करेगी।

लाउ ने मीडिया से कहा, मौजूदा उत्पादों की पेशकश और क्षमताओं को मजबूत करते हुए वनप्लस इस साल अपनी टीडब्ल्यूएस पेशकशों का भी विस्तार करेगा।

जुलाई 2020 में लॉन्च होने के बाद से कंपनी ने अपनी नॉर्ड सीरीज के लिए 200 प्रतिशत (साल-दर-साल) की वृद्धि दर्ज की है।

लाउ ने कहा, नॉर्ड सीई एक ऐसा उत्पाद होगा, जो यूजर्स के लिए सिग्नेचर नॉर्ड अनुभव लाने के साथ-साथ एक डिवाइस में आवश्यक उत्कृष्ट सुविधाओं को वितरित करने पर केंद्रित है।

काउंटरप्वाइंट रिसर्च के अनुसार, वनप्लस ने भारत में 2021 की पहली तिमाही में सालाना आधार पर 300 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि की, जो वनप्लस नॉर्ड और वनप्लस 8टी शिपमेंट द्वारा संचालित है।

कंपनी ने कहा कि वह स्मार्ट उपकरणों के व्यापक स्पेक्ट्रम में कनेक्टिविटी को समेकित रूप से एकीकृत और वितरित करने पर भी ध्यान केंद्रित करेगी।

लाउ ने कहा, वनप्लस में, हम उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए स्मार्ट बैंड, स्मार्ट वॉच और स्मार्ट टीवी जैसे आईओटी उत्पादों को देख रहे हैं। महामारी ने यूजर्स के लिए बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने और अधिक मूल्य योगदान करने में इन आईओटी उत्पादों के महत्व पर प्रकाश डाला है।

वनप्लस ने इस हफ्ते एक बजट अनुकूल स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो पेश करने के साथ फ्लिपकार्ट के साथ अपनी साझेदारी को गहरा करने की घोषणा की।

लाउ ने कहा कि वनप्लस भारत में विनिर्माण निवेश को मजबूत करने का इच्छुक है।

उन्होंने कहा, वनप्लस का लक्ष्य भारत में आगे बढ़ते हुए स्मार्टफोन और टीवी दोनों के लिए 100 प्रतिशत या 100 प्रतिशत के करीब विनिर्माण हासिल करना है।

English Website