रियलमी का टेक लाइफस्टाइल ब्रांड डिजो भारत में पहली बिक्री के लिए तैयार

रियलमी का टेक लाइफस्टाइल ब्रांड डिजो भारत में पहली बिक्री के लिए तैयार


नई दिल्ली,
| रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत पहले ब्रांड डिजो ने बुधवार को कहा कि वह भारत में फ्लिपकार्ट पर अपनी पहली बिक्री के लिए तैयार है, जिसमें डिजो वायरलेस नेकबैंड इयरफोन होंगे। बुधवार को फ्लिपकार्ट पर पहली सेल के दौरान 1,499 रुपये की कीमत वाले नेकबैंड ईयरफोन को सिर्फ 1,299 रुपये की विशेष कीमत पर बेचा जाना था।

कंपनी ने एक बयान में कहा, नेकबैंड में ट्रेंडी रंग, मेमोरी मेटल, मैग्नेटिक इंस्टेंट कनेक्शन, बास बूस्ट प्लस एल्गोरिथम के साथ 11.2 मिमी लार्ज ड्राइवर, 17 घंटे की नॉन-स्टॉप बैटरी लाइफ, 88 एमएस सुपर लो लेटेंसी के साथ गेम मोड, पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण और बहुत कुछ है।

डिवाइस रीयलमी लिंक ऐप द्वारा समर्थित है और उपयोगकर्ता ध्वनि प्रभावों को समायोजित कर सकते हैं। ये टच को अनुकूलित कर सकते हैं, फर्मवेयर अपग्रेड कर सकते हैं और गेम मोड और बास बूस्ट प्लस सुविधा चालू कर सकते हैं।

डिजो वायरलेस आईपीएक्स4 वाटर रेसिस्टेंट है, जो इसे भारतीय मौसम की स्थिति के लिए उपयुक्त बनाता है।

गुणवत्ता आश्वासन के संदर्भ में, डिजो और रियलमी ने कहा कि उन्होंने अपनी प्रयोगशालाओं में डिजो वायरलेस पर कई परीक्षण किए हैं।

पहला रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम ब्रांड होने के नाते, डिजो को तीन प्रमुख पहलुओं – औद्योगिक डिजाइन, आपूर्ति श्रृंखला और एआईओटी अनुभव में मूल कंपनी का समर्थन प्राप्त है।

डिजो अपने उपभोक्ताओं के लिए स्मार्ट मनोरंजन, स्मार्ट होम, स्मार्ट केयर और एक्सेसरीज में प्रवेश पर ध्यान केंद्रित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website