भारत में अब फिलिप्स ऑडियो उत्पादों की नई रेंज तैयार

भारत में अब फिलिप्स ऑडियो उत्पादों की नई रेंज तैयार

नई दिल्ली : फिलिप्स के लाइसेंस पार्टनर टीपीवी टेक्नोलॉजी ने मंगलवार को भारत में ऑडियो प्रोडक्ट्स की एक नई श्रृंखला का अनावरण किया है, जिसमें टीडब्ल्यूएस, पार्टी स्पीकर और हेडफोन शामिल हैं। फिलिप्स टीडब्ल्यूएस टीएटी2206बीके और टीएटी2236बीके दोनों की कीमत 6,999 रुपये है और यह क्रमश: 3,499 रुपये और 3,399 रुपये के विशेष बिक्री मूल्य पर उपलब्ध होंगे।

फिलिप्स टीएए4216बीके हेडफोन को 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। टीएएक्स5206 और टीएएक्स3206 पार्टी स्पीकर की कीमत क्रमश: 21,990 रुपये और 15,990 रुपये है।

टीपीवी टेक्नोलॉजी इंडिया के कंट्री हेड शैलेश प्रभु ने एक बयान में कहा, “नई फिलिप्स ऑडियो रेंज हमारे उपभोक्ताओं की इन जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है।”

उन्होंने कहा, “35 घंटे तक के लंबे प्लेटाइम, नॉइज आइसोलेशन और आईपी55 वॉटर/डस्ट प्रोटेक्शन के साथ नए हेडफोन आपके लिए सही साथी हैं, जब आप ट्रेनिंग करते हैं, काम करते हैं या बस एक ब्रेक चाहते हैं।”

कंपनी ने कहा कि ये ऑडियो उत्पाद लेटेस्ट ब्लूटूथ तकनीक और हाई वॉटर रेसिस्टेंस से लैस हैं।

फिलिप्स टीएटी2206 और टीएटी2236बीके यूएसबी सी चाजिर्ंग के साथ 18 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ आते हैं। पैसिव नॉइज आइसोलेशन और आईपीएक्स4 स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन एक सहज ऑडियो अनुभव देते हैं।

इनमें मोनो मोड भी है जो यूजर्स को एक ईयरबड का उपयोग करके टॉकटाइम को दोगुना करने की अनुमति देता है जबकि दूसरा चार्ज करता है।

उत्पादों की पूरी श्रृंखला अगले कुछ हफ्तों में प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website