बिना किसी रुकावट के हाइब्रिड मीटिंग्स को बढ़ावा देने के लिए जाबरा संग जुड़ा बारको

बिना किसी रुकावट के हाइब्रिड मीटिंग्स को बढ़ावा देने के लिए जाबरा संग जुड़ा बारको

नई दिल्ली, | मीटिंग विजुअलाइजेशन और टेक लीडर बारको ने बुधवार को एशिया-प्रशांत क्षेत्र में इंजीनियरिंग और साउंड सॉल्यूशंस की अग्रणी कंपनी जाबरा के साथ एक करार किए जाने की घोषणा की है। ये कंपनियां मिलकर अन्य संगठनों के लिए सहज, वायरलेस कॉन्फ्रेंसिंग का प्रचार करेंगी। इनका मसकद दूर बैठकर किए जाने वाली मीटिंग्स को आसान बनाना है और इसलिए ये हाइब्रिड वकिर्ंग को अपनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

इंटीग्रेटेड सॉल्यूशन को आसानी से अपनाया जा सके, इसके लिए बारको और जाबरा एशिया-

पेसिफिक मार्केट के लिए कई सारे समाधान लेकर आ रहे हैं।

बारको एपीएसी में मीटिंग और लनिर्ंग एक्सपेरियंस के वाइस प्रेसिडेंट मार्क रेमॉन्ड ने कहा, “वायरलेस प्रेजेंटेशन और कॉन्फ्रेंसिंग में एक लीडर के रूप में जबरा के साथ बारको की साझेदारी सुनिश्चित करती है कि हम अन्य संगठनों को हाइब्रिड मीटिंग के उत्कृष्ट अनुभव दिलाने में उनकी मदद करना चाहते हैं और इसके लिए हम किफायती तमाम उत्पादों की पेशकश करेंगे।”

बारको का क्लिकशेयर कॉन्फ्रेंस और जाबरा का वीडियो कोलोबोरेशन सॉल्यूशंनस की मदद से यूजर्स कहीं भी और कभी भी सहजता से काम कर सकेंगे और मीटिंग ऑगेर्नाइज कर सकेंगे।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, “आज काम की बदलती रणनीतियों के साथ इन सॉल्यूशंस से कर्मचारियों की उत्पादकता को बढ़ाने में मदद मिलेगी, चाहे वे कहीं भी मौजूद हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website