पेट्रोल डीलर्स ने एलजी से सिंघू बॉर्डर पर एक तरफ की सड़क खोलने का आग्रह किया

पेट्रोल डीलर्स ने एलजी से सिंघू बॉर्डर पर एक तरफ की सड़क खोलने का आग्रह किया

नई दिल्ली, | पेट्रोल पंप मालिकों ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली पुलिस से सिंघू सीमा पर सड़क को कम से कम एक तरफ से खोलने का आग्रह किया है, ताकि महीनों से बंद पड़े ईंधन खुदरा व्यापार फिर से शुरू हो सके। एलजी को लिखे एक पत्र में, दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने कहा है कि पुलिस को विशेष रूप से दिल्ली पानीपत की तरफ की एक सड़क को खोलना चाहिए क्योंकि किसानों ने कोविड महामारी के व्यापक प्रसार के मद्देनजर रास्ता देने पर सहमति व्यक्त की है।

उन्होंने कहा, यह ईंधन स्टेशनों के संचालन को फिर से शुरू करने में भी मदद करेगा जो कि पंप मालिकों की आय को शून्य करने के लिए सीमा के पास पांच महीने से अधिक समय से बंद है।

फ्यूल पंप मालिकों में से एक राजीव जैन जो सिंघू सीमा और दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के कार्यकारी सदस्य हैं ने कहा, “पांच महीने से अधिक समय से चल रहे किसानों के आंदोलन के कारण कई ईंधन पंप और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बिक्री के लिए बंद हैं।”

नरेला और बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के पास और कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में सैकड़ों कोल्ड स्टोरेज, शिक्षण संस्थान और वाहनों की औद्योगिक इकाइयों की आवाजाही रुकी हुई है।

जैन ने कहा, “हम एलजी और दिल्ली पुलिस से ट्रैफिक के लिए सड़क के एक किनारे को खुला रखने का आग्रह करते हैं ताकि व्यवसाय फिर से शुरू हो सके और व्यावसायिक गतिविधि फिर से शुरू हो सके क्योंकि किसानों ने भी सहमति व्यक्त की है।”

English Website