दिल्ली और टोक्यो के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी विस्तारा

दिल्ली और टोक्यो के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी विस्तारा

नई दिल्ली, | विमानन कंपनी विस्तारा ने सोमवार को कहा कि वह भारत और जापान के बीच 16 जून से विशेष नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करेगी।

बयान में कहा गया कि यह उड़ान विमान सेवाओं के लिए हुए समझौते के तहत दिल्ली-टोक्यो रूट पर दोनों देशों की राजधानियों के बीच सप्ताह में एक दिन संचालित होगी।

विस्तारा ने बयान में कहा कि वह इस उड़ान के लिए बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान का इस्तेमाल करेगी।

एयरलाइन कंपनी अपने नए अधिग्रहीत बोइंग विमान का उपयोग करेगी, जिसमें थ्री-क्लास केबिन की सुविधा है। इस विमान में बिजनेस क्लास और इकोनॉमी क्लास के साथ ही प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का विकल्प भी मिलता है। इस तरह के विकल्प की पेशकश करने वाली विस्तारा अकेली भारतीय वाहक है।

विस्तारा ने जापान के यात्रियों को बेहतरीन आतिथ्य सेवा प्रदान करने के उद्देश्य से अपने केबिन क्रू को जापानी भाषा में भी प्रशिक्षित किया है।

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थेंग ने कहा, हम ट्रैवल बबल के साथ और अपने अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क में जापान को जोड़ने को लेकर खुश हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि कंपनी उनके ग्राहकों के लिए सुरक्षा और स्वच्छता के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हुए सर्वश्रेष्ठ भारतीय आतिथ्य सेवा प्रदान करेगी।

सभी चैनलों पर उड़ानों के लिए बुकिंग खोली जा रही है, जिसमें विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंट शामिल हैं।

दिल्ली और टोक्यो के बीच राउंड-ट्रिप किराया 45,000 रुपये (इकोनॉमी क्लास) से लेकर लगभग 1,50,000 रुपये (बिजनेस क्लास) तक है। प्रीमियम इकोनॉमी रिटर्न टिकट की कीमत लगभग 74,000 रुपये निर्धारित की गई है।

English Website