डेल ने डेटा डीकोड में मदद के लिए 17 अगली पीढ़ी के सर्वर लॉन्च किए

डेल ने डेटा डीकोड में मदद के लिए 17 अगली पीढ़ी के सर्वर लॉन्च किए

नई दिल्ली, | डेल टेक्नोलॉजीज ने बुधवार को 17 अगली पीढ़ी (नेक्स्ट जनरेशन) के सर्वर के साथ अपने पॉवरएज सर्वर पोर्टफोलियो को रिफ्रेश करने की घोषणा की, जो कंपनियों को कहीं से भी डेटा का विश्लेषण करने और कार्रवाई करने में मदद करेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि डेल-ईएमसी पावरएज सर्वर और सिस्टम प्रबंधन औसतन 85 प्रतिशत समय की बचत प्रदान कर सकते हैं और स्वचालन के दर्जनों चरणों को समाप्त कर सकते हैं।

दूरस्थ कार्य संस्कृति (रिमोट वर्किं ग कल्चर) के कारण डेटा की मात्रा में भारी वृद्धि हुई है, जो संगठनों के लिए एक सतत चुनौती के तौर पर उभरी है।

डेल टेक्नोलॉजीज इंडिया में इन्फ्रास्ट्रक्च र सॉल्यूशंस ग्रुप के सीनियर डायरेक्टर और जीएम मनीष गुप्ता ने कहा, “यह समाधान संगठनों को एक विविध पोर्टफोलियो प्रदान करेगा, जो उन्हें कंप्यूटिंग शक्ति को अपने डेटा के करीब लाने, तेज गति से गहन विश्लेषण करने और जरूरत पड़ने पर इसकी डिजिटल परिवर्तन यात्रा को सशक्त बनाने की अनुमति देगा।”

एआई-ऑप्टिमाइज्ड पावरएज सर्वर में अब पीसीआई जनरेशन 4.0 की सुविधा दी गई है।

डेल टेक्नोलॉजीज इंडिया में चैनल्स के उपाध्यक्ष जीएम अनिल सेठी ने कहा, “डेल ईएमसी पॉवरएज सर्वर पोर्टफोलियो के लॉन्च के साथ, न केवल हम एज में आईटी की मांगों की फिर से कल्पना कर रहे हैं, बल्कि उभरती प्रौद्योगिकियों की मदद से अपने ग्राहकों को सशक्त बना रहे हैं, ताकि वे अपने लक्ष्यों को अधिक तेज गति से प्राप्त कर सकें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website