ट्रकॉलर ने रिषित झुनझुनवाला को भारत में एमडी नियुक्त किया

ट्रकॉलर ने रिषित झुनझुनवाला को भारत में एमडी नियुक्त किया

नई दिल्ली,| स्वीडिश कॉलर आइडेंटिफिकेशन ऐप ट्रकॉलर ने बुधवार को रिषित झुनझुनवाला को भारत में संचालन के लिए प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त करने की घोषणा की। वर्तमान में स्वीडन में स्थित कंपनी के मुख्यालय में कार्यरत झुनझुनवाला वापस बेंगलुरू में स्थानांतरित होंगे और कंपनी के पदचिह्न् का विस्तार करने और भारत में राजस्व वृद्धि में तेजी लाने के लिए व्यापारिक रणनीतियों का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी संभालेंगे।

वह मुख्य उत्पाद अधिकारी के रूप में अपनी पिछली भूमिका को भी जारी रखेंगे और दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू में आधारित संचालन की देखरेख करेंगे।

ट्रकॉलर के सीईओ और सह-संस्थापक एलन ममेदी ने एक बयान में कहा, “हम रिषित जैसा लीडर चाहते थे, जो कंपनी के भीतर अपने 6 साल के व्यापक अनुभव के साथ ग्राहकों, कर्मचारियों और भागीदारों के साथ गहराई से जुड़ सके।”

झुनझुनवाला 2015 में कंपनी में उत्पाद मामलों के उपाध्यक्ष के रूप में शामिल हुए थे और तब से उन्होंने बेहतरीन तरीके से उत्पाद मामलों के विकास का नेतृत्व किया। वह 2020 में मुख्य उत्पाद अधिकारी बन गए।

झुनझुनवाला ने कहा, “मैं भारत में ट्रकॉलर के साथ अपने अगले उद्यम की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि ट्रकॉलर दुनिया भर में लोगों के संचार के तरीके को बदलना जारी रखेगा और दुनिया भर के लोगों के लिए बहुत अच्छी वैल्यू लेकर लाएगा।”

कंपनी ने हाल ही में भारत में 20 करोड़ एक्टिव यूजर्स और वैश्विक स्तर पर 27 करोड़ से अधिक एक्टिव यूजर्स की घोषणा की है। भारतीय बाजार में ट्रकॉलर यूजर्स आधार 60 प्रतिशत से अधिक है और उनका विस्तार लगातार जारी है।

English Website