टेक्नो की पोवा 2 पहली सेल 10499 रुपये की आकर्षक कीमत पर अमेजॉन पर लाइव

टेक्नो की पोवा 2 पहली सेल 10499 रुपये की आकर्षक कीमत पर अमेजॉन पर लाइव

नई दिल्ली, | वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को और अधिक आनंदमय बनाने के उद्देश्य से, गुरुवार को सीमित समय अवधि के लिए ब्रांड के कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर रोमांचक छूट और ऑफर्स की घोषणा की, जिसमें अमेजॉन पर पोवा 2 की शुरूआत भी शामिल है। पोवा 2 पांच से नौ अगस्त से अमेजॉन के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल पर दो स्टोरेज वेरिएंट में 4 जीबी प्लस 64 जीबी के लिए 10,499 रुपये और 6 जीबी प्लस 128 जीबी के लिए 12,499 रुपये के विशेष लॉन्च मूल्य पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “वर्तमान में, पोवा 2 एकमात्र स्मार्टफोन है, जिसमें 7000 एमएएच की बैटरी 15 हजार से कम की श्रेणी (सेगमेंट) में उपलब्ध है।”

कंपनी ने कहा, “यह 48 मेगापिक्सल एआई क्वाड-कैमरा सेट-अप, मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 18वॉट ड्यूअल आईसी फास्ट चार्ज और 6.95 एचएचडी प्लस डॉट-इन डिस्पले और बेहतरीन वीडियो और गेम स्ट्रीमिंग अनुभव जैसी अविश्वसनीय सुविधाओं की पेशकश करने के साथ एक सम्मोहक पावर-पैक प्रदर्शन पैकेज बन जाता है।”

तकनीक की समझ रखने वाले मिलेनियल और जेन जेड उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया पोवा 2 स्मार्टफोन पावर बैक-अप अनुभव को बदलने के लिए तैयार है, ताकि उपभोक्ताओं की पूरे दिन की बैटरी प्रदर्शन की बढ़ती आवश्यकता को पूरा किया जा सके, जो तेजी से अपने मोबाइल उपकरणों पर अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं।

स्मार्टफोन में हाई-परफॉर्मेंस मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, इन-बिल्ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्नोलॉजी और 18वॉट ड्यूअल आईसी फास्ट चार्ज दिया गया है, जो एक निर्बाध गेमिंग और मल्टीटास्किंग अनुभव प्रदान करता है।

पोवा 2.0 अपनी सेगमेंट में अग्रणी 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेट-अप और एक 6.95 एफएचडी प्लस डॉट-इन डिस्पले के साथ पेश किया गया है, जो बेहतरीन वीडियो और गेम स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करता है।

बड़ी बैटरी 46 दिन का स्टैंडबाय, 233 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 49 घंटे का कॉलिंग टाइम देती है।

ढडश्अ 2 में एक इन-बॉक्स 18 डब्लयू डुअल का फ्लैश चार्जर है जिसमें बेहतर ड्यूल दक्षता और टाइप-उ चाजिर्ंग पोर्ट है जो तेजी से विशाल बैटरी को समतल करता है।

पोवा 2 के अलावा, टेक्नो स्मार्टफोन पर अन्य विशेष ऑफर भी हैं।

8,999 रुपये की कीमत, टेक्नो स्पार्क 7टी के 4 जीबी प्लस 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,599 रुपये है। यूजर केमोन 17 और केमोन 17 प्रो की खरीद पर 1,999 रुपये के बड्स-1 का मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं।

यही नहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही मान्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website