जियो-मीडियाटेक के ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट को मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

जियो-मीडियाटेक के ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट को मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

मुंबई, | रिलायंस जियो और चिप निर्माता कंपनी मीडियाटेक ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 1 करोड़ से अधिक बार देखे गए अपने 70-दिवसीय ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट ‘गेमिंग मास्टर्स’ का समापन कर दिया है। 13 जनवरी, 2021 से शुरू हुए इस टूर्नामेंट में 43,000 से अधिक टीमों ने 7 सप्ताह तक चलने वाले एकल और युगल श्रेणियों में प्रदर्शन किया। इसमें गरेना के फ्री फायर गेम भी शामिल हैं।

टीम हेड हंटर्स ने टूर्नामेंट जीता और उन्हें 3 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ सम्मानित किया गया।

कंपनी के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “मीडियाटेक को जियोगेम्स द्वारा संचालित क्रांतिकारी ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट ‘फ्री फायर गेमिंग मास्टर्स’ के सफल आयोजन में जियो के साथ भागीदारी करने पर गर्व है।”

बयान में यह भी कहा गया कि “जियो गेम्स ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट द्वारा संचालित फ्री फायर गेमिंग मास्टर्स की सफलता भारत में बढ़ती ई-स्पोर्ट्स इंडस्ट्री की लोकप्रियता को दोहराती है। यूजर बेस के दृष्टिगत इसमें लगातार वृद्धि हो रही है और कोविड महामारी के बाद के दौर में भी बढ़ने का अनुमान है।”

टूर्नामेंट को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जियो और गैर जियो ग्राहकों के 1 करोड़ से अधिक व्यूज मिले। इसे जियो टीवी एचडी ई-स्पोर्ट्स चैनल, बूया और यूट्यूब पर हिंदी और अंग्रेजी में लाइव प्रसारित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website