जिओनी ने भारत में पेश की 3 नई स्मार्टवॉच

जिओनी ने भारत में पेश की 3 नई स्मार्टवॉच

नई दिल्ली, | तकनीकी दिग्गज जियोनी ने अद्वितीय स्वास्थ्य, फिटनेस और ट्रेंडी फीचर पेश करने के उद्देश्य से गुरुवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च की।

इन नई स्मार्टवॉच, स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू 6, जीएसडब्ल्यू 7 और जीएसडब्ल्य ू8 की कीमत क्रमश: 6,099 रुपये, 2,099 रुपये और 8,099 रुपये निर्धारित की गई है।

वॉच कुशल स्वास्थ्य ट्रैकर्स से लैस हैं, जिनमें एसपीओ2 मॉनिटर, रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, कैलोरी मीटर, स्लीप क्वालिटी ट्रैकर और अन्य शानदार विशेषताएं शामिल हैं।

भारत में जिओनी का प्रबंधन करने वाले जेआईपीएल के प्रबंध निदेशक प्रदीप जैन ने एक बयान में कहा, ” स्वस्थ और फिट रहना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है।”

जैन ने कहा, ” हाल के दिनों में लोगों ने स्मार्ट वियरेबल्स को आधुनिक जीवनशैली का एक अभिन्न अंग मानना शुरू कर दिया है, जिससे महामारी के बीच भारत के स्मार्ट वियरेबल मार्केट को बढ़ावा मिल रहा है।”

स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू 8 में कॉलिंग और संगीत के लिए ब्लूटूथ की सुविधा है। जब आप फोन कॉल करते हैं तो घड़ी के माध्यम से बात करने के लिए डिवाइस में एक प्रभावशाली अंतर्निहित स्पीकर और एक माइक्रोफोन दिया गया है।

यह अद्वितीय स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ पेश की गई है जैसे कि हृदय गति मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर और बहुत कुछ।

स्मार्टवॉच मल्टी-स्पोर्ट मोड्स जैसे आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, स्टेयर स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्टेशनरी बाइक, एलिप्टिकल, रोइंग मशीन और भी बहुत कुछ सपोर्ट करती है।

स्टाइलफिट जीएसडब्ल्यू 6 कॉलिंग और संगीत के लिए समर्पित ब्लूटूथ के साथ सुविधा संपन्न और पावर-पैक है।

कॉलिंग को पहले से कहीं अधिक स्मार्ट बनाने और एक सहज संगीत अनुभव को अगले स्तर तक ले जाने के लिए डिवाइस में एक प्रभावशाली बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन है।

इसके साथ, कोई भी वास्तविक समय में रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर को माप सकता है। हृदय गति की निगरानी के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं जैसे स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, आदि की निगरानी कर सकता है।

जीएसडब्ल्यू 7 एक ऑलराउंडर फिटनेस स्मार्टवॉच है। कंपनी ने कहा कि एसपीओ 2 मॉनिटर से लेकर हार्ट रेट मॉनिटर तक, इसमें निरंतर स्वास्थ्य जांच और एक फिट जीवन शैली सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ है।

डिवाइस एंड्रॉएड वर्जन 4.4 या इसके बाद के वर्जन के साथ भी संगत हैं, जिसमें आईओएस वर्जन 9.0 या इसके बाद के वर्जन भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website