क्लोवर इन्फोटेक ने कुणाल नागरकट्टी को सीईओ नियुक्त किया

क्लोवर इन्फोटेक ने कुणाल नागरकट्टी को सीईओ नियुक्त किया

मुंबई, | आईटी सर्विसेज कंपनी क्लोवर इन्फोटेक ने शुक्रवार को कुणाल नागरकट्टी को कंपनी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और सिद्धार्थ देशमुख को मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) नियुक्त करने की घोषणा की। इन दोनों ही शीर्ष अधिकारियों का कार्यकाल आधिकारिक तौर पर एक अप्रैल से प्रभावी होगा।

नागरकट्टी 10 वर्षों से क्लोवर इन्फोटेक के साथ हैं। वह वर्तमान में कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी हैं।

क्लोवर इन्फोटेक से पहले, वह टेकप्रोसेस में मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) थे, जो भुगतान (पैमेंट) में एक वैश्विक लीडर इनजेनिको वल्र्डलाइन का एक हिस्सा है।

नागरकट्टी ने अपनी नई नियुक्ति के बारे में कहा, “मुझे एक बेहतरीन टीम का नेतृत्व करते हुए खुशी हो रही है, जो नए युग के डिजिटल और उद्यम प्रौद्योगिकी के अवसरों का लाभ उठाएगी और हमारी राजस्व वृद्धि और ब्रांड को बढ़ाएगी।”

देशमुख, जो सीओओ की भूमिका ग्रहण करेंगे, वर्तमान में क्लोवर इन्फोटेक में ग्लोबल डिलीवरी के प्रमुख हैं।

उन्हें जेपी मॉर्गन और मॉर्गन स्टेनली जैसे वैश्विक बैंकों को एप्लिकेशन सेवाएं प्रदान करते हुए बड़ा अनुभव है। वह पोलारिस और टेकप्रोसेस जैसी कंपनियों में रणनीतिक लीडर रहे हैं।

कंपनी ने बयान में कहा कि कंपनी के संस्थापक प्रबंध निदेशक जावेद तापिया क्लोवर इन्फोटेक के अध्यक्ष और मुख्य संरक्षक होंगे।

वह ग्रोथ चार्टर, विलय और अधिग्रहण के अवसरों, पूंजी जुटाने और वैश्विक विस्तार सहित रणनीतिक निर्णयों पर नेतृत्व टीम का मार्गदर्शन करेंगे।

तापिया ने एक बयान में कहा, “यह हमारे लिए अध्यक्ष और सीईओ की भूमिकाओं को अलग करने का उपयुक्त समय है, ताकि हम दीर्घकालिक रणनीतिक सौदों के साथ-साथ ऑर्गेनिक और अकार्बनिक विकास के अवसरों पर बेहतर ध्यान केंद्रित कर सकें।”

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि बोर्ड ने कुणाल और सिद्धार्थ को हमारे विकास के अगले चरण के लिए चुना है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website