एडब्ल्यूएस ने एसएमबी को सशक्त बनाने के लिए अमेजन डिजिटल सुइट लॉन्च किया

एडब्ल्यूएस ने एसएमबी को सशक्त बनाने के लिए अमेजन डिजिटल सुइट लॉन्च किया

नई दिल्ली, | अमेजन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस) ने देश में लघु एवं मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) को सशक्त बनाने के लिए शुक्रवार को सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस का एक क्यूरेट सेट लॉन्च किया। अमेजन के क्लाउड आर्म एडब्ल्यूएस ने 2025 तक एक करोड़ भारतीय लघु एवं मध्यम व्यवसायों को डिजिटल बनाने के अपने उद्देश्य के साथ यह कदम उठाया है।

इसे अमेजन डिजिटल सुइट कहा जाता है और यह सुइट सात एडब्ल्यूएस पार्टनर नेटवर्क (एपीएन) टेक्नोलॉजी पार्टनर्स जैसे कि अकाउंटिंग, ग्राहक सहायता और मानव संसाधन जैसे क्षेत्रों में एसएमबी पर केंद्रित व्यावसायिक सॉफ्टवेयर का एक व्यापक चयन प्रदान करता है।

कंपनी के अनुसार, यह सुइट अब अमेजन डॉट इन पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है। उन उत्पादों की कीमतें, जो अमेजन डिजिटल सुइट का हिस्सा हैं, 20 रुपये से कम पर शुरू होती हैं।

एडब्ल्यूएस ने एक बयान में कहा कि सभी अमेजन डिजिटल सुइट सॉफ्टवेयर को व्यक्तिगत रूप से सुझाए गए खुदरा कीमतों से 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

15-23 अप्रैल के बीच चलने वाले अमेजन संभव 2021 इवेंट के दौरान अमेजन डिजिटल सुइट खरीदने वाले ग्राहक अमेजन डिजिटल सुइट स्टोर में 30 प्रतिशत तक की छूट के पात्र होंगे।

एआईएसपीएल, एडब्ल्यूएस इंडिया और दक्षिण एशिया के लिए वाणिज्यिक बिक्री अध्यक्ष पुनीत चंडोक ने एक बयान में कहा कि अमेजन डिजिटल सुइट एक किफायती, सरलता से उपयोग होने वाला और मूल्य-चालित पैकेज के रूप में एडब्ल्यूएस और अमेजन की पेशकश का सबसे अच्छा उदारहण है।

उन्होंने कहा, “अमेजन डिजिटल सुइट के साथ, एसएमबी प्रौद्योगिकी अपनाने की चुनौतियों को पार कर सकते हैं, अपने संचालन को डिजिटल कर सकते हैं, अपने व्यवसाय में कुछ नया कर सकते हैं, अपने विकास में तेजी ला सकते हैं और भारत को समृद्ध बनाने में मदद कर सकते हैं।”

अमेजन डिजिटल सुइट में राजोरपे, फ्रेशवर्क्‍स, ग्रेथएचआर, क्लियरटैक्स, जोहो, विंकुलम और ओकेक्रेडिट के विभिन्न सॉल्यूशंस शामिल हैं।

English Website