हुआमी 13 जुलाई को स्मार्टवॉच के लिए नए ओएस, चिप का अनावरण करेगा

हुआमी 13 जुलाई को स्मार्टवॉच के लिए नए ओएस, चिप का अनावरण करेगा

बीजिंग। प्रसिद्ध ब्रांड हुआमी, जिसके पास अमेजफिट और जेप है, कथित तौर पर अपनी स्मार्टवॉच के लिए एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम और नया चिपसेट विकसित कर रहा है। जिझमोंचाईना की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 13 जुलाई को ‘द फ्यूचर ऑफ हेल्थ’ नामक कार्यक्रम में अपने नए लोगो की घोषणा करेगी।

हुआमी टेक्नोलॉजी के संस्थापक और सीईओ हुआंग वांग के एक वीबो पोस्ट से पता चला है कि इसका नया स्व-विकसित ऑपरेटिंग सिस्टम घड़ियों के लिए बेहतर अनुकूल है और वियरेबल्स में मौजूद स्वास्थ्य सुविधाओं का बेहतर फायदा उठा सकता है। सीईओ ने एक वीडियो भी साझा किया जो हृदय गति माप के लिए एक दोबारा डिजाइन किया गया इंटरफेस प्रतीत होता है।

यह स्पष्ट नहीं है कि ऑपरेटिंग सिस्टम अभी भी आरटीओएस पर आधारित है या यह बिल्कुल नया है। हालांकि, एक विशेषता एक गतिशील घड़ी का चेहरा है। नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ व्यावहारिक अनुभव रखने वाला चीनी लीकर यूआई और उपयोगकर्ता अनुभव की प्रशंसा करता है।

इसके आगामी हुआंगशान चिपसेट के बारे में अधिक जानकारी भी सामने आई थी। हुआंग के अनुसार, नया प्रोसेसर, जिसे हुआंगशान 2एस के रूप में लॉन्च किया जाना चाहिए, उसमें एक स्वतंत्र जीपीयू होगा। यह आरआईएससी-वी आर्किटेक्च र पर आधारित एक डुअल-कोर चिपसेट होगा, और यह न केवल अधिक शक्तिशाली होगा, बल्कि बिजली की खपत भी कम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website